1. हिन्दी समाचार
  2. Madhya Pradesh
  3. शादी के बाद ससुराल जा रही दुल्हन को भैसूर ने रास्ते में पटक-पटककर पीटा, देखता रहा दूल्हा…

शादी के बाद ससुराल जा रही दुल्हन को भैसूर ने रास्ते में पटक-पटककर पीटा, देखता रहा दूल्हा…

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : मध्य प्रदेश के रीवा जिले से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां शादी के बाद ससुराल जा रही दुल्हन को भैसूर ने रास्ते में पटक-पटककर पीटा। वहीं इस दौरान दूल्हा खड़ा होकर तमाशबीन बना हुआ था। पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया लगातार वायरल हो रहा है। खबरों की मानें तो यह वीडियो रीवा जिले के चोरहटा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

दरअसल, ये पूरा मामला चोरहटा थाना क्षेत्र के मोहनी गांव का है। गांव के रविराज सिंह चौहान का एक युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसके बाद दोनों ने शादी करने की ठानी। हालांकि युवक के परिजन इस शादी के विरूद्ध थे। इसके बावजूद युवक ने रानी तालाब मंदिर में जाकर शादी कर ली थी। शादी के बाद दोनों स्कूटी से गांव लौट रहे थे। तभी गांव के हनुमान मंदिर के समीप भाई विजय बहादूर सिंह ने उन्हें रोक लिया। और प्रेम विवाह से नाराज भाई ने दूल्हे और दुल्हन के साथ मारपीट शुरू कर दी, जिससे हंगामा मच गया।

स्थानीय लोगों ने बीच बचाव कर किसी तरह विवाद को शांत कराया। पिटाई के दौरान दूल्हा चुपचाप खड़ा होकर देखता रहा। इसके बाद स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव किया। वहीं, दुल्हन की पिटाई का स्थानीय लोगों ने वीडियो बना लिया है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। दूल्हा ने दुल्हन के साथ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों को इलाज के लिए भेज दिया है।

रीवा एएसपी शिव कुमार वर्मा ने कहा कि युवक ने घर वालों की रजामंदी के बिना रानी तालाब मंदिर में शादी की थी, जिस पर भाई ने मारपीट की है। हालांकि उसने दुल्हन के साथ मारपीट की शिकायत नहीं की, जबकि वीडियो में साफ दिख रहा है कि दुल्हन के साथ किस तरह से मारपीट की गई। पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...