1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. मोबाइल रिपेयर के बहाने लड़कियों की प्राइवेट तस्वीरों के साथ ऐसी घिनौनी हरकत करता था शख्स!, ऐसे खुली पोल

मोबाइल रिपेयर के बहाने लड़कियों की प्राइवेट तस्वीरों के साथ ऐसी घिनौनी हरकत करता था शख्स!, ऐसे खुली पोल

A man used to do such abominable act with private pictures of girls on the pretext of mobile repair!, मोबाइल रिपेयर के बहाने लड़कियों की प्राइवेट तस्वीरें देखता था शख्स। तस्वीरें देख करता था ये घिनौनी हरकत। महिला कस्टमर ने दर्ज की शिकायत।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली :  मोबाइल रिपेयर के बहाने लड़कियों की प्राइवेट तस्वीरों के साथ शख्स ऐसी घिनौनी हरकत करता था शख्स जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। क्योंकि इस तरह की घिनौनी हरकत करते किसी और ने नहीं, बल्कि उसके एक कस्टमर ने देखा। जिसने अपने मोबाइल को बनने के लिए उसके पास रखा था। लेकिन जब वो दुकान पर वापस लौटी तो जो उसने देखा, उसे देख उसके भी चेहरे के रंग उड़ गए।

आपको बता दें कि ये मामला अमेरिका का है। जहां एक महिला ने मोबाइल (Mobile) रिपेयर करने वाले के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। महिला ने कहा कि आरोपी उसके फोन के प्राइवेट फोटोज देख रहा था। करीब 15 मिनट तक वह उस महिला की तस्वीरों को देखता रहा। हालांकि पुलिस ने कहा कि उसने तस्वीरों को डाउनलोड नहीं किया। 28 साल की लुईस जॉनसन (Louise Johnson) ने कहा कि फोन में उसकी कुछ पर्सनल और अंतरंग तस्वीरें थीं। जब वह दोबारा फोन लेने के लिए शॉप पर गई तब पूरे मामले का खुलासा हुआ।

पुलिस ने मारा दुकान पर छापा

महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने दुकानदार की शॉप पर छापा मारा। पुलिस के मुताबिक, लुईस ने अपने iPhone 11 की स्क्रीन को ठीक कराने के लिए दुकानदार को दिया। लेकिन जब वह वापस मोबाइल लेने के लिए गई तो देखा कि दुकानदार उसकी अंडरवियर और बिकनी की तस्वीरें देख रहा है। उसने दुकानदार को रंगेहाथों पकड़ा। पुलिस ने पुष्टि की कि उस व्यक्ति ने उसकी तस्वीर को 15 मिनट तक देखा था। हालांकि उसने तस्वीरों को कहीं पर स्टोर नहीं किया और न ही डाउनलोड किया।

लुईस ने कहा कि, जैसे ही मैं अंदर गई। उसने मेरा फोन लॉक कर एक तरफ रख दिया। मैंने वॉलपेपर के जरिए अपना फोन पहचान लिया। मैंने पूछा कि क्या मेरा फोन ठीक हो गया है। तब उसने कहा कि अभी एक घंटा और लगेगा। फिर मैंने अपना फोन वापस मांगा। मैंने रिसेंट के टैब देखने के लिए स्वाइप किया तो पाया कि सालों पुरानी तस्वीरें खुली हुई हैं। दुकानदार उन तस्वीरों को देख रहा था। इनमें वे तस्वीरें भी थीं, जो सिर्फ और सिर्फ मैंने अपने बॉयफ्रेंड को भेजी थीं।

लुईस को पुलिस को फोन किया

इसके बाद परेशान होकर लुईस ने तुरन्त पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी चेक किया तो पाया कि करीब 15 मिनट तक दुकानदार ने महिला की तस्वीरों को देखा। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने कहा कि आरोपी को ज्यादा सजा नहीं दिला सकते हैं क्योंकि उसने तस्वीरों को डाउनलोड नहीं किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...