1. हिन्दी समाचार
  2. Madhya Pradesh
  3. जरा सी मस्ती ने मौत तक पहुंचा दिया, बचपन के 3 दोस्तों को एक साथ मिली मौत, जानकर भी कर गए बड़ी गलती…

जरा सी मस्ती ने मौत तक पहुंचा दिया, बचपन के 3 दोस्तों को एक साथ मिली मौत, जानकर भी कर गए बड़ी गलती…

A little fun led to death, 3 childhood friends died together; जरा सी मस्ती ने ले ली तीन दोस्तों की जान। मस्ती-मस्ती में खुद खोल दी बोट की रस्सी। बोट लेकर निकल गए नदी में सैर सपाटे करने।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली: मस्ती-मस्ती में लोग क्या कुछ नहीं कर जाते, वे उन सारी सीमाओं को लांघ देते है। जिसे लांघने से उन्हें काफी नुकसान उठाना पड़ता है। यहां तक की जान से भी हाथ धोना पड़ जाता है। इसके बावजूद भी लोग रिस्क वाली मस्ती करने से खुद को नहीं रोक पाते। जिसका उन्हें गलत खामियाजा भुगतना पड़ता है।

एक ऐसा ही मामला मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले से सामने आई है। जहां बचपन के तीन दोस्तों की एक तालाब में डूबन से मौत हो गई। वहीं दो ने छलांग लगाकर अपनी जान बचाई। जिनका रो-रोकर बुरा हाल है।

मस्ती में खुद ही करने लगे बोटिंग

दरअसल, गुरुवार को 25 साल का अश्विनी ब्रम्हे अपने 4 दोस्तों के साथ बालाघाट के सोनेवानी टेकाड़ी के जंगल में कार से बाघ देखने के लिए गए थे। पांचों घूमने के बाद टेकाड़ी तालाब पर पहुंचे। जहां तालाब में मछुआरों की नाव बंधी हुई थी, जिसे खोलकर वह मस्ती में खुद ही बोटिंग करने लगे। नाव कुछ दूर जाते ही गहरे पानी में असंतुलित होकर पटल गई। जिसमें दो ने तो छलांग लगाकर अपनी जान बचा ली। लेकिन तीन दोस्त पानी में डूब गए।

जरा सी मस्ती ने मौत तक पहुंचा दिया

घटना की जानकारी लगते ही मछुआरे और ग्रामीण पहुंचे और लेकिन तब तक तालाब में डूबे तीन युवाओं की सांसे थम चुकी थी। किसी तरह लोगों के शवों को पानी से बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस को सूचना देकर बुलाया गया। मामले की जानकारी देते हुए लालबर्रा थाना प्रभारी सुरेन्द्र गडरिया ने बताया तीनों की जान लापरवाही के चलते गई है। मृतकों की पहचान अश्विनी ब्रम्हे लालबर्रा, दीपांकर बिसेन बघोली, पंकज पटले टेमनीकला के रुप में हुई। वहीं जिन्होंने कूदकर अपनी जान बचाई उनके नाम कमलेश और योगेश हैं। तीनों के घरवालों को सूचना देकर बुलाया गया है। वहीं शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिये हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...