Home ग़ाज़ियाबाद दो बच्चों का गला घोंटकर पत्नी संग 8वीं मंजिल से दंपनी ने की आत्महत्या

दो बच्चों का गला घोंटकर पत्नी संग 8वीं मंजिल से दंपनी ने की आत्महत्या

1 second read
1
23

दिल्ली के सटे गाजियाबाद के इंददिरापुरम से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। इंदिरापुरम के वैभव खंड की कृष्णा अप्रा सफायर सोसायटी में एक दंपती और एक अन्य महिला ने सो रहे दो बच्चों की हत्या कर सोसायटी के 8वें फ्लोर से कूदकर आत्महत्या कर ली।

खबरों की माने तो, आर्थिक तंगी की वजह से कारोबारी ने 2 बच्चों की हत्या कर अपनी दो पत्नियों के साथ छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। इसमें पति और एक पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया।

दूसरी महिला मृतक की दूसरी पत्नी बताई जा रही है। वहीं घर में दोनों बच्चों का शव बेड पर पड़ा मिला। बच्चों के गले पर चाकू के निशान मिले। कमरे में ही पालतू खरगोश भी मरा मिला है। मरने वाले दोनों बच्चों की उम्र करीब 14 साल बताई जा रही है। कमरे में एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें कारोबारी ने आर्थिक तंगी का जिक्र किया है। साथ ही दीवार पर 500 के नोट और बाउंस चेक चिपके मिले। कारोबारी ने लिखा है कि इन रुपयों का इस्तेमाल पांचों शवों का साथ अंतिम संस्कार करने में किया जाए।

बताते चले कि, इस घटना में मृतक का नाम गुलशन बताया जा रहा है जो जींस कारोबारी था। खुदकुशी करने वाली महिलाओं का नाम परवीन और संजना है। इसमें परवीन गुलशन की पत्नी, वहीं संजना को उसकी दूसरी पत्नी और कारोबार में सहयोगी बताया जा रहा है।

Share Now
Load More In ग़ाज़ियाबाद
Comments are closed.