Home जरूर पढ़े पीएम मोदी को घेरने के चक्कर में कांग्रेस ने किया सेल्फ गोल

पीएम मोदी को घेरने के चक्कर में कांग्रेस ने किया सेल्फ गोल

0 second read
0
92

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरने के चक्कर में कांग्रेस की आईटी सेल प्रमुख दिव्या स्पंदना शनिवार को खुद विवादों में घिर गई। दरअसल कांग्रेस की आईटी सेल प्रमुख ने शनिवार को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो को लेकर उन्होंने दावा किया कि यह पीएम मोदी की शनिवार को जयपुर में हुई रैली का है। इस वीडियो में लोग राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ नारे लगाते हुए नजर आ रहे थे।
इस वीडियो में लोग कह रहे हैं, ‘मोदी तुझसे बैर नहीं, वसुंधरा तेरी खैर नहीं। वसुंधरा गो बैक’ यह वीडियो पोस्ट करने के कुछ ही देर बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लेकिन जल्द ही इस वीडियों का सच भी सामने आ गया। जिसके बाद कांग्रेस की आईटी प्रमुख स्पंदना को माफी तक मांगनी पड़ी। जानकारी के मुताबिक जो वीडियो स्पंदना ने शेयर किया था वो करीब पांच महीने पुराना था।

कांग्रेस आईटी प्रमुख के इस ट्वीट के बाद बीजेपी की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने उन्हें आड़े हाथ लेते हुए निशाना साधा। मालवीय ने ट्वीट कर कहा, ‘कांग्रेस ने हमेशा की तरह ट्विटर पर सेल्फ गोल किया है। पांच महीने पुराने वीडियो को शनिवार को हुई प्रधानमंत्री मोदी की जयपुर रैली के होने का दावा किया गया है।’

Load More In जरूर पढ़े
Comments are closed.