Home ताजा खबर प्रियंका को देवी जाप का ट्वीट करना पड़ा भारी, ट्रोल हुईं सोशल मीडिया पर

प्रियंका को देवी जाप का ट्वीट करना पड़ा भारी, ट्रोल हुईं सोशल मीडिया पर

8 second read
0
38

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के 135वें स्थापना दिवस के दौरान करीब चार दिन के लखनऊ दौरे पर बेहद चर्चा में रहीं कांग्रेस की राष्ट्रीय महसचिव प्रियंका गांधी वाड्रा लखनऊ से फ्लाइट कैंसिल होने के बाद सड़क मार्ग से दिल्ली पहुंची। आधी रात को दुर्गा सप्तशती पाठ का ट्वीट किया। इसके बाद प्रियंका गांधी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं और साथ ही कई नेताओं ने भी उनपर निशाना साधा है।

रात 12 बजकर 55 मिनट पर प्रियंका ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘ऊं ऐं ह्रीं क्लीं चामुंडाय विच्चे’ इस ट्वीट पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है। अरविंद कुमार नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि, नासमझ को समझना जरूरी नहीं। समझदारों को तो इशारा ही काफी होता है। यह मंत्र नारी शक्ति का प्रतीक है।

ट्विटर पर ट्रोल हुई प्रियंका गांधी

एक और ट्वीटर यूजर ने लिखा है कि, सुबह नमाज़ पढ़ो मुसलमान बनकर, दोपह़र में प्रे करों ईसाही बनकर, रात में मंञ पढ़ों हिंदू बनकर, लोगों को भड़कातें रहों तुम अमर-अकबर-अँन्थोनी बनकर….!!!

एक और ट्वीटर यूजर ने लिखा है कि, गिरगिट की तरह रंग बदलते हुए प्राणी सब एक ही पार्टी और परिवार में पाए जाते हैं वर्णसंकर लोगों से आप और क्या आशा कर सकते हैं… इसके साथ एक और यूजन पूछा है कि इसका मतलब पता है आपको

एक यूजर ने लिखा कि, जो इसाई हर रविवार की चर्च में जाते हैं वो भी सनातन धर्म के मंत्र पढ रहे हैं । कुछ दिन पहले राफेल पर ॐ लिखने पर गला फाङ रहे थे वो आज ॐ लिख रहे हैं। इसके साथ ही एक और यूजर्स ने लिखा है कि, जिसके बाप ने दस हजार सिखो का कत्ल करवा दिया उसकी बेटी पिंकी बदले की भावना पर प्रवचन दे रही है।

पहले सही उच्चारण करना सीखो। ॐ ऐं ह्रीं क्लीं चामुण्डायै विच्चे ड़ नहीं ण्डा है। पप्पू का चांद मुड़ाने की बात नहीं हो रही । बल्कि शक्ति स्वरूप चामुण्डा की बात हो रही है।

अर्धरात्रि को मंत्रजाप कर रही है। कोई तांत्रिक अनुष्ठान, अर्धरात्रि को तो बस पैशाचिक शक्तियां (बुरी शक्तियां) जागृत होती हैं। वैसे केवल कॉपी-पेस्ट कर दिया या..

Share Now
Load More In ताजा खबर
Comments are closed.