Home Breaking News ‘शिवभक्त’ राहुल गांधी का अमेठी में भगवाधारी कांवड़ियों ने किया स्वागत

‘शिवभक्त’ राहुल गांधी का अमेठी में भगवाधारी कांवड़ियों ने किया स्वागत

1 second read
0
63

अमेठी। कांग्रेस अध्यक्ष व अमेठी से सांसद राहुल गांधी सोमवार को दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे। इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का सैकड़ों कावड़ियों ने स्वागत किया। जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी अपने इस दो दिवसीय दौरे के दौरान स्थानीय महिलाओं और प्रधानों से रूबरू होंगे, इसके अलावा राहुल गांधी सांसद निधि से होने वाले कई विकास कार्यों का शिलान्यास भी करेंगे।

आपको बता दें कि दो दिवसीय यात्रा के दौरान अमेठी पहुंचे राहुल गांधी के स्वागत में रास्ते भर बैनर और पोस्टर लगे हैं। अमेठी पहुंचते ही कांवड़ियों के संघ ने उनका स्वागत किया। राहुल ने भी शिव आराधना कर अपने यात्रा की शुरुआत की। सड़कों पर लगे बैनर और पोस्टर भी इस बात की गवाही देते हैं कि अब यूपी की सियासत धर्म पर सिमट कर रह गई है। राहुल गांधी की तस्वीरों के साथ कैलाश मानसरोवर और भगवान शिव की तस्वीरें लगाई गई हैं। इतना ही नहीं पोस्टर में राहुल गांधी को शिवभक्त भी बताया गया है।

सोमवार सुबह से ही लखनऊ हवाई अड्डे पर राहुल गांधी के स्वागत के लिए कांग्रेसी नेताओं का भारी जमावड़ा था। प्रदेश अध्यक्ष समेत स्थानीय विधायक से लेकर सभी छोटे बड़े नेता उनकी आगवानी करने के लिए मौजूद थे। जिसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने हवाई अड्डे पर मौजूद सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात के अलावा प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर से करीब 20 मिनट अकेले में भी बात की। इसके बाद वह अमेठी रवाना हो गए। बता दें कि कैलाश मानसरोवर की यात्रा से लौटने के बाद राहुल गांधी का अपने संसदीय क्षेत्र का यह पहला दौरा है।

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.