Home ताजा खबर पेट्रोल-डीजल तैयार रेखो, ऑर्डर मिलते ही सब जला देंगे: कांग्रेस नेता

पेट्रोल-डीजल तैयार रेखो, ऑर्डर मिलते ही सब जला देंगे: कांग्रेस नेता

3 second read
0
15

नागरिकता कानून बिल को लेकर देश भर में प्रदर्शन हो रहा है यहां तक की प्रदर्शन के दौरान लोग हिंसक भी होते देखे जा रहे हैं। ऐसे में यह बात भी सामने आई है कि विपक्षी नेता लोगों को गुमराह कर भड़का रहे हैं। और वो लोगों को नागरिकता कानून के बारे में गलत इन्फॉर्मेशन देकर हिंसा करवा रहे हैं। यह बात अब सच साबित होती नजर आ रही है, क्योंकि कांग्रेस के एक नेता ने भड़काऊ बयान देते हुए कहा है कि, पेट्रोल-डीजल तैयार रखो, जैसे ही ऑर्डर मिलता है वैसे ही सब जला देंगे।

बीजेपी लगातार कह रही है कि, कांग्रेस देशभर में CAA की आड़ में हिंसा करवा रही है। इन आरोपों के बीच ओडिशा में कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व सांसद प्रदीप मांझी का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें, वो अपने कार्यकर्ताओं को पेट्रोल और डीजल से आग लगाने की बात कह रहे हैं।

प्रदीप मांझी ने अपने कार्यकर्ताओं को पेट्रोल और डीजल से सरकारी संपत्तियों को जलाने का फरमान दिया है। इस मामले पर पुलिस ने कांग्रेस नेता के खिलाफ हिंसा भड़काने का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

बताते चलें कि, नबरंगनगर में 14 दिसंबर को एक नाबालिग का रोप कर उसकी हत्या कर दी गई थी। इस घटना के बाद कांग्रेस ने पुलिस-प्राशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए इसके खिलाफ 12 घंटे के बंद का आह्वान किया था। इसी बंद के दौरान कांग्रेस नेता ने अपने किसी कार्यकर्ता से फोन पर ऐसी बात कहते हुए कैमरे में कैद हो गए।

Share Now
Load More In ताजा खबर
Comments are closed.