Home Breaking News गांधी परिवार की SPG सिक्यॉरिटी का मसला : पढ़िए क्या बोली सरकार

गांधी परिवार की SPG सिक्यॉरिटी का मसला : पढ़िए क्या बोली सरकार

1 min read
0
24
Congess Raised Question On Retracting Spg Security Of Gandhi Family

केंद्र सरकार ने पिछले दोनों गाँधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटा दी थी जिसको लेकर कांग्रेस के लोगो ने देश भर में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया था वही अब राज्य सभा में भी यह मुद्दा गरमा गया है !

आज कांग्रेस के नेता आनंद शर्मा ने ने कहा, ‘सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से एसपीजी सिक्यॉरिटी वापस ले ली गई है। मनमोहन सिंह 10 वर्षों तक प्रधानमंत्री रहे हैं। वहीं, सोनिया गांधी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की बहु और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पत्नी हैं।

वही इस मसले पर सरकार की और से बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष jp नड्डा ने सफाई पेश की है ! अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा की किसी राजनीतिक मंशा के साथ सिक्यॉरिटी कैटिगरी में बदलाव नहीं किया गया है।

गृह मंत्रालय सुरक्षा की समीक्षा करने के बाद इस तरह के बदलाव करता है और इसी समीक्षा प्रक्रिया के तहत गांधी परिवार का सिक्यॉरिटी कवर बदला गया है।

आपको बता दे की आनंद शर्मा ने अपने भाषण में पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी को याद करते हुए कहा की यूपीए के 10 वर्षों के शासन में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की एसपीजी सिक्यॉरिटी से कोई छेड़छाड़ नहीं हुई थी।

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.