Home उत्तर प्रदेश वाराणसी दौरे पर सीएम योगी, आधी रात में किया थाने का निरीक्षण

वाराणसी दौरे पर सीएम योगी, आधी रात में किया थाने का निरीक्षण

10 second read
0
42
cm yogi visit on varanasi

यूपी के सीएम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार की रात वाराणसी में काशी विश्वनाथ का दर्शन करने का बाद अचानक चौक थाने का निरीक्षण करने पहुंच गए। आधी रात में इस तरह सीएम को आते देख वहां तैनात संतरी से लेकर सीएम के साथ मौजूद अधिकारी भी चौंक गए।

साथ ही कोई अधिकारियों से मिले और विकास कार्य के बारे में विस्तार से जानकारी भी ली। इसके ठीक बाद सीएम का काफिला काशी विश्वनाथ मंदिर से संबंधित चौक थाने पर रूका और मुख्यमंत्री योगी ने पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

दौरे के दौरान सीएम योगी ने बताया कि पिछले पांच सालों में न केवल काशी, बल्कि प्रदेश के विकास में भी प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में बहुत कुछ नया हुआ है। साथ ही उन्होंने कहा कि, काशी की पहचान विश्वानाथ धाम की परियोजना तेजी के साथ आगे बढ़ सके और विकास की योजनाओं के माध्यम से देश और दुनिया के अंदर आम श्रद्धालुजन की भावनाओं के मुताबिक काम आगे बढ़ा सके।

इस बीच मुख्यमंत्री ने कहा कि विश्वनाथ धाम करने आने वाले श्रद्धाओं की सुरक्षा को लेकर भी प्रदेश कर काम कर रही है। इसलिए मैंने भी थाने का निरीक्षण किया है। इसी दौरान सीएम ने कहा कि मैं विश्वास से कहता हूं कि बाबा विश्वानाथ और आसपास की सुरक्षा की दृष्टि से इस थाने का महत्वपूर्ण रोल होता है। आने वाले दिनों में मंदिर के दर्शन करने आए श्रद्धाओं की सुरक्षा को लेकर यह के अधिकारी पूरी ईमानदारी के साथ अपना कर्तव्य निभाएंगे।

Share Now
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.