Home बड़ी खबर मुख्यमंत्री सोनोवाल: नागरिकता कानून से असम की पहचान को कोई खतरा नहीं

मुख्यमंत्री सोनोवाल: नागरिकता कानून से असम की पहचान को कोई खतरा नहीं

1 min read
0
22

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ असम में हो रहे विरोध प्रदर्शन के बीच मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया है कि उनके अधिकार पूरी तरह सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग जनता को गुमराह कर रहे हैं।

मीडिया को संबोधित करते हुए असम के सीएम ने कहा कि, नागरिकता संशोधन कानून से असम की संस्कृति, पहचान या लोगों को कोई खतरा नहीं है। असम में हालात शांतिपूर्ण और सामान्य हैं। इंटरनेट सेवाएं भी शुक्रवार से बहाल कर दी गई हैं। इसके आगे उन्होंने कहा कि, मैं लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि कोई भी असम के बेटों के अधिकारों को नहीं चुरा सकता है, हमारी भाषा या हमारी पहचान के लिए कोई खतरा नहीं है।

बताते चलें कि गुरुवार को पूरे असम में नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन हुए। कई समाजिक संगठनों और विपक्षी दलों ने गुवाहाटी और राज्य के कई स्थानों पर धरने दिए। हालांकि कहीं से हिंसा की कोई खबर नहीं आई। गुवाहाटी उच्च न्यायालय बार संघ ने अदालत परिसर के अंदर ‘सत्याग्राह’ किया और ऑल असम स्टूडेंट्स यूनियन द्वारा आयोजित राज्यव्यापी आंदोलन में भाग लिया।

Share Now
Load More In बड़ी खबर
Comments are closed.