Home Breaking News जिस स्कूल में आप पढ़ते हो हम उस स्कूल के हेडमास्टर हैं- संजय राउत

जिस स्कूल में आप पढ़ते हो हम उस स्कूल के हेडमास्टर हैं- संजय राउत

24 second read
0
40
citizenship-amendment-bill-today-in-rajya-sabha-

राज्यसभा में नागरिकता संशोधन बिल पर ज़ोरदार बहस जारी है। आज चर्चा शुरू करते हुये गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि पाकिस्तान और अब बांग्लादेश में धार्मिक अल्पसंख्यकों की संख्या में करीब 20 फीसद की गिरावट आई है।

आंकड़ा देते हुए अमित शाह ने बोला या तो उन्हें मार दिया गया है या लोगों को शरणार्थी के तौर पर भारत आना पड़ा, वही अब तक की बहस के दौरान अलग अलग पार्टियों ने 43 संसोधन को सदन में रखा है।

सदन में हो रही चर्चा में भाग लेते हुए शिव सेना सांसद संजय राउत ने बिल का विरोध करते हुए मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है, उन्होंने सरकार से पूछा की क्या आप घुसपैठियों को देश से बाहर करेंगे ?

आगे उन्होंने बोला की अगर आप शरणार्थियों को स्वीकार करते है तो इसके ऊपर राजनीति नहीं होनी चाहिए ! उन्होंने कहा कि वो मंगलवार से सुन रहे हैं कि जो इस बिल का समर्थन नहीं करेगा वो द्रेशद्रोही है और जो बिल का समर्थन करेंगे वो देशप्रेमी हैं।

लेकिन वो कहना चाहते हैं कि शिवसेना को किसी से राष्ट्रवाद और हिंदुत्व पर सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। जिस स्कूल में आप पढ़ते हो हम उस स्कूल के हेडमास्टर हैं। हमारे स्कूल के हेडमास्टर बाला साहेब ठाकरे, अटल जी, श्यामा प्रसाद मुखर्जी भी थे हम उन सब लोगों को मानते हैं।

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.