1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. यूट्यूबर और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ढिंचैक पूजा के गाने दिलों का स्कूटर 2.0 से लोग हुए टॉर्चर!, बोले- कान से खून निकल रहा

यूट्यूबर और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ढिंचैक पूजा के गाने दिलों का स्कूटर 2.0 से लोग हुए टॉर्चर!, बोले- कान से खून निकल रहा

YouTuber and Bigg Boss ex-contestant Dhinchak Pooja's song Dil Ka Scooter 2.0 tortured people; ढिंचैक पूजा का एक और गाना हुआ रिलीज। लोगों ने किया जमकर ट्रोल। यूजर्स ने कहा- कानों से निकल रहा खून।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : यूट्यूबर और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ढिंचैक पूजा एक बार फिर अपने गाने से लोगों को टॉर्चर करने आ गई है। आपको बता दें कि ढिंचैक पूजा का नया गाना दिलों का स्कूटर 2.0 रिलीज हो गया है। गाने के सामने आने के बाद ढिंचैक पूजा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

कैसा है ढिंचैक पूजा का यह गाना?

ढिंचैक पूजा का यह गाना हमेशा की तरह इस बार भी काफी बेसुरा है। ढिंचैक पूजा ने अपने नए गाने को पैपी सॉन्ग बनाने की पूरी कोशिश की है। पार्टी म्यूजिक का इस्तेमाल किया है लेकिन जब गाने में सिंगर के सुर ही ना लगे तो फिर वो कैसा गाना। एक बार फिर ये गाना मजाक से ज्यादा कुछ नहीं है। इसे एंटरटेनमेंट कहना भी एंटरटेनमेंट का मजाक होगा। आपको बता दें कि दिलों का स्कूटर का पहला वर्जन भी ट्रोल ही हुआ था। इसके 2.0 वर्जन में लोगों पर टॉर्चर जरूर दोगुना हो गया है।

 

ट्रोल हुईं ढिंचैक पूजा

गाने में ढिंचैक पूजा स्कूटर में बैठी हुई गाना गा रही है। उनके पीछे दो और लोग हैं जो स्कूटर में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये गाना भी आते ही वायरल हो गया है। लोगों ने गाने के लिरिक्स का भी जबरदस्त मजाक उड़ाया है। जो इस प्रकार हैं- दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर, मुझसे ना है कोई क्यूटर…

 

यूजर्स का कहना है कि इस गाने को सुनकर वे डर गए हैं और उनके कानों से खून निकलने लगा है। कई फनी मीम्स भी शेयर किए जा रहे हैं। कई लोगों ने बीच में टोनी कक्कड़ को भी घसीटा है। एक यूजर ने लिखा- ढिंचैक पूजा टोनी कक्कड़ से बेहतर लिरिक्स लिखती हैं। कई लोगों ने ढिंचैक पूजा को हेलमेट ना पहनने पर ट्रोल किया है और दिल्ली पुलिस को रिपोर्ट किया है। दिल्ली पुलिस ने इस पर रिएक्ट करते हुए यूजर से समय, जगह, तारीख के बारे में पूछा है।

 

 

साल 2017 में सॉन्ग सेल्फी मैंने ले ली है से ढिंचैक पूजा वायरल हुई थीं। इसके बाद उनका गाना स्वैग वाली टोपी और कई गाने आए। उनके सभी गाने सिंगिंग के नाम पर मजाक रहे हैं। मगर इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि ढिंचैक पूजा के गाने वायरल होते हैं। चाहे उनके गानों को सुन लोग उन्हें ट्रोल करें, अपशब्द कहें, लेकिन मजे लेने के लिए ही सही लोग ढिंचैक पूजा के गाने देखते हैं।

 

जानें कौन हैं ढिंचैक पूजा ?

आपको बता दें कि ढिंचैक पूजा का असली नाम पूजा जैन है। वो एक यूट्यूबर हैं। साल 2017 में ढिंचैक पूजा ने बिग बॉस में पार्टिसिपेट किया था। उनके गाने स्वैग वाली टोपी, सेल्फी मैंने लेली आज, बापू देदे थोड़ा कैश, आफरीन फातिमा बेवफा है ट्रेंड में रहे। 2020 में पूजा ने कोरोना महामारी के दौरान गाना ‘होगा ना कोरोना’ रिलीज किया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...