1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. अमिताभ बच्चन की बहू से जलती है ये महिला, बिग बी ने पूछा आखिर क्यों?

अमिताभ बच्चन की बहू से जलती है ये महिला, बिग बी ने पूछा आखिर क्यों?

रियलिटी गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (KBC 13) के सीजन 13 में अब तक ऐसे कई कंटेस्टेंट आ चुके हैं, जिन्होंने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनकी लाइफ से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: रियलिटी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (KBC 13) के सीजन 13 में अब तक ऐसे कई कंटेस्टेंट आ चुके हैं, जिन्होंने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनकी लाइफ से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की है। हालांकि, केबीसी में एक ऐसी कंटेस्टेंट भी आने वाली हैं, जिन्होंने अमिताभ बच्चन से ये कह दिया कि मुझे आपकी बहू ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) से जलन होती है। बता दें कि चैनल ने हाल ही में केबीसी के अपकमिंग एप‍िसोड का एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें दिव्या सहाय नाम की कंटेस्टेंट बिग बी से शिकायत करती नजर आ रही हैं। आखिर क्यों ऐश्वर्या से जलती है ये औरत..

दिव्या सहाय बिग बी के सामने हॉट सीट पर बैठकर कहती हैं- मुझे आपकी बहू रानी से बहुत जलन होती है। इस पर अमिताभ पूछते हैं- काहे जलती हैं आप उनसे। इस पर दिव्या कहती हैं- 100 साल में कोई लड़की इतनी खूबसूरत पैदा होती है। दिव्या की ये बात सुनकर अमिताभ मुस्कुराने लगते हैं।

दिव्या सहाय बिग बी के सामने हॉट सीट पर बैठकर कहती हैं- मुझे आपकी बहू रानी से बहुत जलन होती है। इस पर अमिताभ पूछते हैं- काहे जलती हैं आप उनसे। इस पर दिव्या कहती हैं- 100 साल में कोई लड़की इतनी खूबसूरत पैदा होती है। दिव्या की ये बात सुनकर अमिताभ मुस्कुराने लगते हैं।

बता दें कि ऐश्वर्या राय हाल ही में पेर‍िस फैशन वीक 2021 में नजर आई थीं। इस दौरान ऐश्वर्या व्हाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। बता दें कि ऐश्वर्या राय पिछले कई सालों से पेरिस की फैशन कंपनी L’Oreal की ब्रांड एंबेडसर भी हैं। ऐश्वर्या यहां पति अभ‍िषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ गई थीं।

अमिताभ बच्चन अपनी बहू ऐश्वर्या राय के साथ बेहद क्लोज बॉन्डिंग शेयर करते हैं। दोनों ने साथ में फिल्में भी की हैं। बंटी और बबली के गाने कजरा रे कजरा रे में अमिताभ बेटे अभ‍िषेक और बहू ऐश्वर्या साथ में डांस करते नजर आए थे। ये गाना जबर्दस्त हिट हुआ था।

बता दें कि ऐश्वर्या राय ससुर अमिताभ बच्चन की लाडली हैं और वो अपनी बहू के खिलाफ एक शब्द भी सुनना पसंद नहीं करते हैं। एक बार डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने ऐश्वर्या और उनके काम को लेकर कुछ कमेंट कर दिया था, जिस पर अमिताभ बच्चन फौरन अपनी बहू के पक्ष में ढाल बनकर खड़े हो गए थे।

दरअसल, ये वाकया 2011 में फिल्म ‘हीरोइन’ के दौरान का है। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय लीड एक्ट्रेस थीं। ऐश्वर्या ने कुछ दिनों तक फिल्म की शूटिंग की और उसके बाद उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। ये जान कर मधुर भंडारकर नाराज हो गए थे। ऐश्वर्या के फिल्म छोड़ने की वजह उनकी प्रेग्नेंसी थी।

इसके बाद मधुर भंडारकर ने ऐश्वर्या पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्हें पहले से अपनी प्रेग्नेंसी का पता था, लेकिन वो ये बात छुपाते हुए शूटिंग करती रहीं। अब बीच में अचानक काम करने से मना कर दिया, जिससे मुझे बड़ा नुकसान उठाना पड़ेगा।

मधुर भंडारकर द्वारा बहू ऐश्वर्या पर लगाए गंभीर आरोपों के बाद ससुर अमिताभ बच्चन ने मीडिया में सफाई दी थी। उन्होंने ऐश्वर्या का बचाव करते हुए कहा था- जब ऐश्वर्या ने फिल्म साइन की तो ये सभी को मालूम था कि वे शादीशुदा हैं। तो क्या किसी एक्ट्रेस को शादी के बाद बच्चे पैदा नहीं करना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि कॉन्ट्रैक्ट में इस तरह के नियम की जरूरत है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...