1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. आयुष्मान की इस हरकत पर क्यों नाराज हुए फैंस, बोले- प्लीज ऐसा न करें, मुझे याद आती है…

आयुष्मान की इस हरकत पर क्यों नाराज हुए फैंस, बोले- प्लीज ऐसा न करें, मुझे याद आती है…

: बॉलीवुड एक्ट्रेस आयुष्मान खुराना, जो वर्तमान में मालदीव में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं, ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल को लिया और रात के आकाश को देखने के अपने अनुभव को साझा किया क्योंकि उन्होंने दूरबीन के माध्यम से 'बृहस्पति के 79 में से चार चंद्रमा और शनि के छल्ले' देखे

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आयुष्मान खुराना, जो वर्तमान में मालदीव में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं, ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल को लिया और रात के आकाश को देखने के अपने अनुभव को साझा किया क्योंकि उन्होंने दूरबीन के माध्यम से ‘बृहस्पति के 79 में से चार चंद्रमा और शनि के छल्ले’ देखे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

एक खगोलशास्त्री बनने की इच्छा रखते हुए, आयुष्मान ने एक चंद्रमा के पास दूरबीन के माध्यम से अपनी एक तस्वीर साझा की और लिखा, “यह चंद्रमा का वैक्सिंग गिबस चरण है। और यह आश्चर्यजनक है। क्या आपने हाल ही में चाँद देखा है? यह दूरबीन के माध्यम से अंधाधुंध उज्ज्वल है।

हमने बृहस्पति के 79 में से चार चंद्रमा और शनि के छल्ले भी देखे। अन्य समाचारों में ओरियन नक्षत्र बढ़ रहा है, सर्दियों में चरम पर पहुंच जाएगा। एक बहुत ही जिज्ञासु बीस वर्षीय मार्विन, जो एक खगोलशास्त्री बनने की ख्वाहिश रखता है, लेकिन उसने समुद्री जीव विज्ञान का अध्ययन किया है, उसने हमें मालदीव में रात का आकाश दिखाया। ”

हालांकि श्रद्धा कपूर जैसी हस्तियां अभिनेता द्वारा साझा की गई आकर्षक पोस्ट के लिए चकित रह गईं, हालांकि, यह नेटिज़न्स के साथ अच्छी तरह से नीचे नहीं गई। इसके तुरंत बाद, कुछ प्रशंसकों ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की नकल करने के लिए आयुष्मान की खिंचाई की, जो खगोल विज्ञान के भी प्रशंसक थे, अन्य लोग टिप्पणी अनुभाग में एसएसआर को याद करने में मदद नहीं कर सके।

एक यूजर ने आयुष्मान को जवाब देते हुए लिखा, ‘ये मुझे शुशांत सर की याद दिलाता है’, ‘प्लीज डोंट कॉपी सुशांत

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...