1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. ‘बंटी और बबली 2 फिल्म की टीजर आउट होते ही रानी मुखर्जी क्यों हुई पति आदित्य चोपड़ा से नाराज!, पढ़िये पूरी खबर

‘बंटी और बबली 2 फिल्म की टीजर आउट होते ही रानी मुखर्जी क्यों हुई पति आदित्य चोपड़ा से नाराज!, पढ़िये पूरी खबर

बॉलिवुड की मर्दानी रानी मुखर्जी और नवाब खान सैफ अली खान द मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बंटी और बबली 2 का टीज़र सामने आ गया है। ये फिल्म यशराज बैनर की है, और ये फिल्म बीते दो सालों से चर्चा का केंद्र बनी हुई है। बता दें कि फिल्म में 12 साल बाद रानी मुखर्जी और सैफ अली खान एक साथ नज़र आने वाले हैं। हैरान कर देनी वाली बात ये है कि इस फिल्म के टीजर में एक नहीं बल्कि दो बंटी और बबली नजर आ रहे हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी
मुंबई: बॉलिवुड की मर्दानी रानी मुखर्जी और नवाब खान सैफ अली खान द मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बंटी और बबली 2 का टीज़र सामने आ गया है। ये फिल्म यशराज बैनर की है, और ये फिल्म बीते दो सालों से चर्चा का केंद्र बनी हुई है। बता दें कि फिल्म में 12 साल बाद रानी मुखर्जी और सैफ अली खान एक साथ नज़र आने वाले हैं। हैरान कर देनी वाली बात ये है कि इस फिल्म के टीजर में एक नहीं बल्कि दो बंटी और बबली नजर आ रहे हैं।
पति आदित्य ने काटा रोल
हम इस टीज़र की शुरुआत में देखतें हैं कि रानी मुखर्जी और सैफ अली खान कैमरे के सामने आने के लिए मेकअप करते हैं पर लेकिन तभी कैमरा ऑन होते हा पीछे दो लोग और नजर आते हैं। जिनमें से एक ‘गली बॉय’ फेम सिद्धांत चतुर्वेदी और दूसरी हैं शारवरी। दोनों को देखते ही रानी और सैफ पूछते हैं ये कौन हैं तो पता लगता है कि ये भी बंटी और बबली हैं। इसके बाद पता लगता है कि ये कारनामा उनके पति और निर्माता आदित्य चोपड़ा का है, जिस वजह से वो गुस्सें में आ के वो सेट छोड़ कर चली जाती हैं, और सैफ भी वहां से चले जाते हैं।
इस टीजर से ये बात तो तय हो गई है कि फिल्म में एक नहीं दो बंटी और बबली की जोड़ी नजर आएंगी, तो अब देखना ये है कि ये किस किस को लूटेंगे और किस किस से पंगा लेंगे ये देखना मजेदार होगा। बता दें कि टीजर काफी मजेदार बनाया गया है और रानी के गुस्सा होने वाला पार्ट बता रहा है कि सालों बाद सामने आने वाली बबली अब भी उतनी ही तीखी है। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर सोमवार को रिलीज होगा, और वहीं ये फिल्म 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...