1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. जब ये टॉप बॉलीवुड स्‍टार्स कैमरे से नहीं छिपा सके अपनी लव बाइट, यहां देखें सारे PHOTOS…

जब ये टॉप बॉलीवुड स्‍टार्स कैमरे से नहीं छिपा सके अपनी लव बाइट, यहां देखें सारे PHOTOS…

बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने प्यार का इजहार किया था। उस दौरान उनके लव बाइट कैमरे में कैद हो गई।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मंबई: एक बार जब आप मनोरंजन का हिस्सा बन जाते हैं तो सुर्खियों में नहीं रहना असंभव है। और आप जितने अधिक लोकप्रिय होंगे, उतने ही अधिक लोग आपके जीवन की ओर लोग ध्यान देंगे। अफसोस की बात है, लेकिन यह मनोरंजन की दुनिया का हिस्सा होने के नुकसान में से एक है। आज हम उस दौर के बारे में बताएगें जब बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने प्यार का इजहार किया था। खैर, यह तब जब एक्ट्रेस या एक्टर बहार स्पॉट किए गए। उस दौरान उनके लव बाइट कैमरे में कैद हो गए। आइए यहां कुछ मशहूर हस्तियों के बारे में जानें:

 

शाहरुख खान

फिल्म पठान के शूट के दौरान अभिनेता को भी कैमरे में लव बाइट के साथ पकड़ा गया था

 

कैटरीना कैफ

अभिनेत्री जिसने हाल ही में विक्की कौशल के साथ अपनी अफवाहों की शादी की योजना के लिए सुर्खियां बटोरीं, उनकी गर्दन पर भी निशान थे। हालाँकि एक्ट्रेस ने अपने बालों से इसे छिपाने की कोशिश की थी, लेकिन कैमरे ने उसे पकड़ लिया।

सलमान ख़ान

यहां तक कि टाइगर 3 और एंटीम: द फाइनल ट्रुथ अभिनेता को लव बाइट के साथ देखा गया था। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने करण जौहर के लोकप्रिय चैट शो कॉफी विद करण में वर्जिन होने का दावा किया था।

करीना कपूर खान

लाल सिंह चड्ढा अभिनेत्री बोल्ड और खूबसूरत है। एक बार बेबो बैकलेस गाउन में अपनी टोन्ड बैक फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं। हालांकि, लोगों ने उनके लव बाइट को नोटिस किया।

मलाइका अरोड़ा

मल्ला के निजी जीवन की सार्वजनिक रूप से व्यापक चर्चा हुई है। उन्हें भी एक बार पीठ पर निशान के साथ देखा गया था। इसे बैकलेस और स्टाइलिश दिखावे पर दोष दें।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...