1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. जब शूटिंग के सेट पर ही भिड़ गई थी करिश्मा और रवीना, सालों तक बातचीत रही थी बंद

जब शूटिंग के सेट पर ही भिड़ गई थी करिश्मा और रवीना, सालों तक बातचीत रही थी बंद

90 के दशक की टॉप अदाकारा रहीं रवीना टंडन 26 अक्टूबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। रवीना 47 साल की हो चुकी हैं। उनका जन्म मुंबई में हुआ। एक फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने की वजह से रवीना को बॉलीवुड में डेब्यू के लिए कुछ खास मशक्कत नहीं करनी पड़ीं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: 90 के दशक की टॉप अदाकारा रहीं रवीना टंडन 26 अक्टूबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। रवीना 47 साल की हो चुकी हैं। उनका जन्म मुंबई में हुआ। एक फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने की वजह से रवीना को बॉलीवुड में डेब्यू के लिए कुछ खास मशक्कत नहीं करनी पड़ीं।

रवीना ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की। 1991 में उन्होंने फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से एक्टिंग में डेब्यू किया। 1994 में रवीना ने एक के बाद एक पांच हिट फिल्में दीं। जिसमें से ‘दिलवाले’ और ‘मोहरा’ सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्में भी थीं।

उनकी एक और फिल्म जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा रही वो है कल्ट क्लासिक कॉमेडी फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’। इन फिल्मों ने रवीना को बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में खड़ा कर दिया।

‘अंदाज अपना अपना’ में रवीना के अलावा अभिनेत्री करिश्मा कपूर थीं। दोनों के बीच उस वक्त सेट पर बात तक नहीं होती थी। 2007 में ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान ने इसका खुलासा किया था, दोनों एक बार एक फिल्म के सेट पर भिड़ गई थीं।

फराह से करण पूछते हैं कि ‘दो अभिनेत्रियों के बीच सबसे खराब लड़ाई कौन सी देखी है?’ फराह ने संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आतिश: फील द फायर’ के सेट की एक घटना सुनाई।

फराह ने कहा, ‘मैं बहुत पहले करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के साथ “आतिश” नाम के एक फिल्म कागाना कर रही थी। वे दोनों उस वक्त करीब-करीब टीएनएज के दौर में थीं। वे अपने विग्स से एक दूसरे को मार रही थीं।‘

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...