1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. इस एक्ट्रेस ने नर्क बना दी थी ऐश्वर्या रॉय की जिंदगी, दिन रात बुरी तरह से रोती रही एक्ट्रेस

इस एक्ट्रेस ने नर्क बना दी थी ऐश्वर्या रॉय की जिंदगी, दिन रात बुरी तरह से रोती रही एक्ट्रेस

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा में गुजरे जमाने से लेकर अभी तक एक ऐसी अभिनेत्री है जिनकी खूबसूरती के देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लाखों दिवाने है। हम बात कर रहे है मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या रॉय और उनकी लव स्टोरी की । दरअसल, एक समय में ऐश्वर्या रॉय और सलमान खान की लव स्टोरी काफी ज्यादा चर्चा में थी । लेकिन क्या आप जानते है कि सलमान खान से पहले ऐश्वर्या रॉय का नाम एक और शख्स के साथ जुड़ा था और काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा था।

दरअसल इस शख्स का नाम था राजीव मूलचंदानी। जिसकी वजह से बॉलीवुड में ऐश्वर्या रॉय और एक्ट्रेस मनीषा कोइराला की कैट फाइट भी उस वक्त काफी ज्यादा चर्चा में आयी थी। क्योंकि राजीव मूलचंदानी का नाम मनीषा कोइराला के बॉयफ्रेंड्स की लिस्ट में शामिल था। साल 1999 में दिए एक इंटरव्‍यू में ऐश्‍वर्या राय ने खुलकर इस मुद्दे पर बात की थी और मनीषा को खूब खरी-खोटी सुनाई थी। और ऐश्वर्या का ये इंटरव्यू काफी ज्यादा वायरल हो गया था।

आखिर कौन है राजीव मूलचंदानी-

मॉडलिंग की दुनिया का वो सितारा जो इस क्षेत्र में सबकी किस्मत चमकाने का एकमात्र शख्स था। 90 के दशक में मॉडलिंग की दुनिया में शायद ही ऐसा कोई होगा जो राजीव मूलचंद को ना जानता हो। अगर किसी को मॉडलिंग में अपना करियर बनाना होता था तो राजीव का सपोर्ट मिलना बहुत जरुरी समझा जाता था। ऐश्वर्या से लेकर मनीषा कोइराला तक कई एक्ट्रेस उनकी गर्लफ्रें ड रह चुकी हैं। अपने करियर के शुरूआती दौर में ऐश्वर्या की जिंदगी में उस वक्त राजीव मूलचंद प्यार बनकर आए थे।

राजीव की वजह से मनीष और ऐश के बीच क्या हुआ-

ये मामला है 1994 का, जब मनीषा ने एक बड़ी फिल्म मैगजीन को बताया था कि वह राजीव को डेट कर रही हैं और उनके साथ रिलेशनशिप में रहने के लिए राजीव ने मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या रॉय को छोड़ा है। इन सभी आरोपों से ऐश्वर्या रॉय बेहद परेशान हो गई थी और फिर 1999 में एक मैग्‍जीन को दिए इंटरव्‍यू में ऐश्‍वर्या राय ने राजीव मूलचंद के साथ मनीषा और अपनी पूरी घटना पर खुलकर बात की ऐश ने कहा कि, “मैं इन सबके बारे में सोच-सोचकर दिन-रात रोती रहती हूं”। साथ ही ऐश ने बताया कि वह मनीषा और राजीव की लव स्‍टोरी का हिस्‍सा नहीं हैं। दो महीनें बाद ही उनका ब्रेकअप हो गया था और मनीषा किसी और के साथ थीं। बल्‍क‍ि मनीषा हर दूसरे महीनें में नया बॉयफ्रेंड बनाती है।

इसके साथ ही अपने इंटरव्यू में ऐश्‍वर्या ने बताया कि, “मेरे लिए ये एक बड़ा झटका था। अगर उनका ब्रेकअप मेरे और राजीव की वजह से हुआ था तो वह एक ही बार में सारी बात क्‍यों नहीं बता रही हैं। क्‍यों 9 महीने के बाद वह एक और नया एंगल लेकर आईं। ब्रेकअप के चार साल बाद भी वह इस मुद्दे को उठा रही हैं तो इसकी वजह टूटा रिश्ता नहीं, बल्‍क‍ि कुछ और है। साथ ही ऐश्‍वर्या राय ने ये भी कहा था कि मनीषा ने रेखा और श्रीदेवी जैसी अपनी सीनियर्स की कद्र नहीं की तो मैं क्‍या चीज हूं। खैर फिर भी मैं चाहती हूं कि वह खुश रहें और अपनी लाइफ में सेटल हो जाएं।“

बताते चलें कि ऐश्वर्या रॉय और मनीषा कोइराला की ये फाइट काफी समय तक चर्चा में रही थी। लेकिन आज की डेट में दोनों ही एक्ट्रेस अपनी-अपनी लाइफ में बेहद खुश है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...