1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. ये क्या बोल गए आयुष्मान खुराना, सेक्स के बिना 1 घंटे से ज्यादा नहीं रह सकतीं भूमि पेडनेकर, देखिए वीडियो

ये क्या बोल गए आयुष्मान खुराना, सेक्स के बिना 1 घंटे से ज्यादा नहीं रह सकतीं भूमि पेडनेकर, देखिए वीडियो

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने बॉलिवुड में ऑफबीट फिल्मों से अपनी अलग पहचान बनाई है। 'दम लगा के हइशा', 'शुभ मंगल सावधान' जैसी फिल्मों में उनके काम को काफी पसंद किया गया। उनकी फैंस उनके मूवी का बहुत इंतजार करते है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने बॉलिवुड में ऑफबीट फिल्मों से अपनी अलग पहचान बनाई है। ‘दम लगा के हइशा’, ‘शुभ मंगल सावधान’ जैसी फिल्मों में उनके काम को काफी पसंद किया गया। उनकी फैंस उनके मूवी का बहुत इंतजार करते है।

हाल ही में वह इन फिल्मों में अपने को-स्टार रहे और दोस्त आयुष्मान खुराना के साथ एक चैट शो में पहुंचीं। यहां ऐक्टर ने भूमि को लेकर खुलासे किए। साथ ही यह भी बताया कि जो भी भूमि को डेट करना चाहता है, उसके अंदर क्या होना चाहिए।

बता दें, इस बार नेहा धूपिया के चैट शो में आयुष्मान और भूमि पहुंचे थे। यहां नेहा ने आयुष्मान से पूछा कि वह सेक्स के बिना कितने दिन रहे तो उनका जवाब था, शायद आउटडोर। जब भूमि से भी यही सवाल किया गया तो उनसे पहले आयुष्मान ने जवाब दे दिया। उन्होंने कहा, एक घंटा। इसके बाद सभी हंसते हैं।

फिर नेहा ने आयुष्मान से सवाल किया कि क्या वह भूमि को कोई डेटिंग टिप्स देना चाहेंगे तो उनका जवाब था कि भूमि खुद समझदार हैं। हालांकि, आयुष्मान ने कहा कि जो भी भूमि को डेट करना चाहता है, उसका बेड पर सहनशील होना बहुत जरूरी है। यह एक क्वालिटी भूमि को इम्प्रेस करने के लिए काफी है। वहीं, भूमि ने कहा कि उन्हें चीजें स्लो पसंद हैं और उनका रोमांटिक होना जरूरी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...