1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. लाल रंग की बिकिनी पहन स्माइल सूरी ने लगाई समुद्र में आग, पानी की लहरों के बीच यूं मस्ती करती आई नजर

लाल रंग की बिकिनी पहन स्माइल सूरी ने लगाई समुद्र में आग, पानी की लहरों के बीच यूं मस्ती करती आई नजर

फिल्म 'कलयुग' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस स्माइली सूरी ने पहली ही फिल्म से हर किसी का दिल जीत लिया था। हालांकि अब वह लंबे समय से सिनेमा स्क्रीन से दूर हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं। अब स्माइली सूरी ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर लोगों को उनके आगे आलिया भट्ट की बोल्डनेस भी फीकी लग रही है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मंबई: फिल्म ‘कलयुग’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस स्माइली सूरी ने पहली ही फिल्म से हर किसी का दिल जीत लिया था। हालांकि अब वह लंबे समय से सिनेमा स्क्रीन से दूर हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं। अब स्माइली सूरी ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर लोगों को उनके आगे आलिया भट्ट की बोल्डनेस भी फीकी लग रही है।

 

इस वीडियो में स्माइली सूरी लाल रंग की बिकिनी पहने हुए समुद्र की लहरों के बीच दौड़ती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में स्माइली का कॉन्फिडेंस और उनकी बोल्डनेस देखते ही बन रही है। सफेद लहरों के बीच उनकी लाल बिकिनी वाकई पानी में आग लगा रही है।

इस वीडियो में स्माइली की बेटी भी बिकिनी पहने हुए उनके साथ दौड़ती दिख रही है। लेकिन एक्ट्रेस की खूबसूरती इतनी ज्यादा है कि उनसे नजर ही नहीं हट रही। अब इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में लोग उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं और उनसे वापस फिल्मों में आने की गुजारिश कर रहे हैं।

क्या आप ये जानते हैं कि ये एक्ट्रेस स्माइली सूरी कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट की फर्स्ट कजिन हैं। वह इमरान हाशमी की भी कजिन हैं। इतना ही नहीं वह निर्माता निर्देशक मोहित सूरी की बहन हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...