1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. इस फिल्म के दौरान विनोद खन्ना और माधुरी ने तोड़ी थी Boldness की सारी हदे, Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान

इस फिल्म के दौरान विनोद खन्ना और माधुरी ने तोड़ी थी Boldness की सारी हदे, Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान

फिल्म में एक ऐसा सीन था जिसके बाद एक्ट्रेस काफी दुखी थी। वही एक्ट्रेस और विनोद खन्ना को उनके साथ रोमांटिक सीन करने था। फिल्म दयावान के दौरान माधुरी दीक्षित के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ। विनोद, माधुरी के साथ रोमांटिक सीन करते वक्त इतने बेकाबू हो गए थे कि उन्होंने एक्ट्रेस के होंठ ही चबा डाले थे

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित से जुड़ा एक किस्सा अभी तक सुर्खियों में रहता है। विनोद खन्ना के लिए मशहूर था कि वे अपने किरदार में इतना डूब जाते थे कि देखकर लगता था कि जैसे सच में सब कुछ सच में हो रहा हो।

फिल्म में एक ऐसा सीन था जिसके बाद एक्ट्रेस काफी दुखी थी। वही एक्ट्रेस और विनोद खन्ना को उनके साथ रोमांटिक सीन करने था। फिल्म दयावान के दौरान माधुरी दीक्षित के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ। विनोद, माधुरी के साथ रोमांटिक सीन करते वक्त इतने बेकाबू हो गए थे कि उन्होंने एक्ट्रेस के होंठ ही चबा डाले थे।

विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित सुपरहिट रही फिल्म दयावान की शूटिंग कर रहे थे। उस दौरान विनोद खन्ना को किसिंग सीन देना था। और विनोद माधुरी को किस करते वक्त इतने बेकाबू हो गए थे कि डायरेक्ट के कट कहने के बाद भी वो नही रूक रहे थे। यहां तक कि उन्होंने माधुरी के होंठों  को चबा तक लिया था। इस घटना के बाद से माधुरी ने उनके साथ कोई भी फिल्म नही की।

हालांकि बाद में विनोद खन्ना ने इस घटना के लिए माधुरी से माफी भी मांगी थी। माधुरी दीक्षित का कहना है कि वो आज भी फिल्म में इस सीन को देखकर शॉक्ड हो जाती हैं।

आपको बता दें, बॉलीवुड में इस तरह की यह पहली घटना नही है। इससे पहले भी फिल्म के सेट पर जब जब इंटिमेट सीन शूट किए गए है। तब तब एक्‍टर्स इस सीन को करते हुए बहके हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...