1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Vicky Kaushal ने Katrina Kaif संग रोका सेरेमनी पर तोड़ी चुप्पी! कही ये बात

Vicky Kaushal ने Katrina Kaif संग रोका सेरेमनी पर तोड़ी चुप्पी! कही ये बात

कैटरीना कैफ और विकी कौशल लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, काफी समय से मीडिया में ऐसी खबरें चल रही हैं, लेकिन अब खबर आ रही है कि दोनों ने चुपचाप एक-दूसरे से सगाई कर ली है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

अभिनेता विक्की कौशल अपनी नवीनतम फिल्म सरदार उधम की रिलीज के बाद सातवें आसमान पर हैं।  कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के बीच पिछले कुछ समय से डेटिंग की अफवाहें हैं और हाल ही में उनके रोका को लेकर भी अख्वाहा उड़ाई जा रही थीं।अभिनेता विक्की कौशल अपनी नवीनतम फिल्म सरदार उधम की रिलीज के बाद सातवें आसमान पर हैं। और अब, उन्होंने अपने और कैटरीना कैफ के साथ-साथ उनके कथित संबंधों के बारे में और अफवाहों के बारे में खोला है, जिसकी पुष्टि या खंडन करने के लिए न तो चुना है।

कुछ हफ्ते पहले, कैटरीना कैफ के साथ विक्की कौशल के रोका को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही थीं। अभिनेता ने बताया की  “यह खबर आपके दोस्तों द्वारा प्रसारित की गई थी। सही समय आने पर मैं जल्द ही सगाई कर लूंगा। उसका भी समय आएगा।” दोनों अभिनेताओं के बीच काफी समय से डेटिंग की अफवाह है, और अक्सर एक-दूसरे से मिलने जाते हैं। कैटरीना ने सरदार उधम की स्क्रीनिंग में भाग लिया और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी इसकी प्रशंसा करते हुए कहा कि विक्की का प्रदर्शन ‘कच्चा और दिल तोड़ने वाला’ था।

इससे पहले जब विक्की के भाई सनी कौशल से रोका अफवाह के बारे में पूछा गया तो उन्होंने स्पॉटबॉय से कहा, “मुझे याद है कि विक्की सुबह जिम गए थे जब वह अफवाहें आने लगीं। इसलिए, जब वह घर लौटा, तो माँ और पिताजी ने उससे मज़ाक में पूछा, ‘अरे यार, तेरी सगाई हो गई, मिठाई तो खिला दे और फिर विक्की ने उनसे कहा, ‘जितनी असली सगाई हुई है, उतनी असली मिठाई भी खा लो ।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...