1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे संग शेयर की ऐसी तस्वीरें कि मिलने लगी शादी की बधाइयां, देखें

विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे संग शेयर की ऐसी तस्वीरें कि मिलने लगी शादी की बधाइयां, देखें

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन इसी महीने शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 'पवित्र रिश्ता' से फेमस हुई अंकिता लोखंडे की शादी को लेकर यही खबर आई थी कि 12-13 दिसम्बर को उनके प्री-वेडिंग फंक्शन होंगे और 14 दिसम्बर को वो विक्की जैन संग सात फेरे लेंगी। फैंस टीवी एक्ट्रेस की हर तस्वीर को जमकर पंसद करते है, और उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन इसी महीने शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ‘पवित्र रिश्ता’ से फेमस हुई अंकिता लोखंडे की शादी को लेकर यही खबर आई थी कि 12-13 दिसम्बर को उनके प्री-वेडिंग फंक्शन होंगे और 14 दिसम्बर को वो विक्की जैन संग सात फेरे लेंगी। फैंस टीवी एक्ट्रेस की हर तस्वीर को जमकर पंसद करते है, और उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है।

फैंस इनकी शादी को लेकर काफी उत्सुक है। वही, अब सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की दो ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर हर कोई कन्फ्यूज हो रहा है। इस तस्वीर में दोनों मराठी दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में नजर आ रहे हैं। ऐसे में लोग अनुमान लगा रहे हैं कि अंकिता ने गुपचुप तरीके से विक्की संग शादी रचा ली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Jain (@jainvick)

आपको बता दें कि मराठी शादी में कई तरह की रस्में होती हैं और अंकिता-विक्की की ये तस्वीर एक ऐसे ही रस्म के दौरान ली गई है। इन दोनों तस्वीरों को विक्की जैन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

तस्वीरों को शेयर करते हुए विक्की जैन ने कैप्शन में लिखा है, ‘मी आमच्यावर प्रेम करतो लेकिन पिक्चर तो अभी बाकी है मेरे दोस्त।’ विक्की और अंकिता की इन तस्वीरों पर सेलेब्स के साथ-साथ फैंस भी दोनों को जिंदगी के नए चैप्टर में एंट्री मारने के लिए लगातार बधाइयां दे रही है।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने एक-दूसरे को साल 2018 में डेट करना शुरू किया था। इससे अगले ही साल अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल भी कर दिया था।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...