1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. विराट कोहली ने शेयर की बेटी वामिका और अनुष्का के साथ बेहद ही प्यारी तस्वीर, देखकर आपको नहीं होगा यकीन; देखें फोटो

विराट कोहली ने शेयर की बेटी वामिका और अनुष्का के साथ बेहद ही प्यारी तस्वीर, देखकर आपको नहीं होगा यकीन; देखें फोटो

विराट कोहली की नई तस्वीर में अनुष्का शर्मा बेटी वामिका के साथ नजर आईं। बुधवार को इंस्टाग्राम पर लेते हुए विराट ने एक पोस्ट साझा किया जिसमें परिवार ने एक साथ नाश्ते का आनंद लिया। अनुष्का और विराट कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए नजर आए।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मंबई:  विराट कोहली की नई तस्वीर में अनुष्का शर्मा बेटी वामिका के साथ नजर आईं। बुधवार को इंस्टाग्राम पर लेते हुए विराट ने एक पोस्ट साझा किया जिसमें परिवार ने एक साथ नाश्ते का आनंद लिया। अनुष्का और विराट कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

फोटो में अनुष्का शर्मा ने गहरे नीले रंग की डेनिम पैंट और सफेद सैंडल के साथ स्ट्राइप्ड टॉप पहना था। उनके सामने बैठे विराट ने ग्रे रंग की टी-शर्ट और काले रंग की शॉर्ट्स पहन रखी थी। वामिका उन दोनों के बीच एक ऊँची कुर्सी पर बैठी थी और उसकी पीठ कैमरे की तरफ थी। फ्रेम में सिर्फ उसके दो पिगटेल नजर आ रहे थे।

परिवार एक खुली छत पर बैठने की जगह के बगल में एक रेस्तरां के अंदर बैठा था। विराट ने सिंगल हार्ट इमोजी के साथ तस्वीर शेयर की।

विराट का यह पोस्ट अनुष्का शर्मा द्वारा इंस्टाग्राम पर अपनी और वामिका की एक तस्वीर साझा करने के दो दिन बाद आया है। तस्वीर में, विराट एक निर्दिष्ट प्ले स्पेस पर झुके हुए थे जो बहुरंगी गेंदों से भरे हुए थे। वामिका अपने बालों को दो बेड़ियों में बांधकर बैठी थी। “मेरा पूरा दिल एक फ्रेम में,”अनुष्का ने पोस्ट को कैप्शन दिया।

अनुष्का फिलहाल यूएई में हैं। उन्हें पहले एक होटल में क्वारंटाइन करना पड़ा था, जहां भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप सीरीज के दौरान ठहरी हुई है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने विराट को दूर से देखते हुए तस्वीरें शेयर की थीं। अनुष्का ने इसे कैप्शन दिया था, “इन दो कैप्शन के बीच चयन नहीं कर सका- क्वारंटाइन बबल लाइफ के समय में दिल को प्यार और प्यार करता है # ओह, आपको बात समझ में आती है!”

यूएई जाने से पहले अनुष्का मुंबई में थीं और अपना काम खत्म कर रही थीं। उन्होंने सेट से पोस्ट शेयर की और साथ ही पपराजी के लिए पोज भी दिए। अनुष्का को आखिरी बार 2018 की फिल्म ज़ीरो में सह-अभिनेता अभिनेता शाहरुख खान और कैटरीना कैफ में देखा गया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...