1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर, तस्वीर हुई वायरल

वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर, तस्वीर हुई वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस  बिपाशा बसु  और करण सिंह ग्रोवर  हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। अब दोनों माता वैष्णो देवी  के दर्शन के लिए जम्मू पहुंचे हैं। इस कपल ने बीते बुधवार को अपनी यात्रा की कुछ तस्वीरें और वीडियो को शेयर किया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस  बिपाशा बसु  और करण सिंह ग्रोवर  हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। अब दोनों माता वैष्णो देवी  के दर्शन के लिए जम्मू पहुंचे हैं। इस कपल ने बीते बुधवार को अपनी यात्रा की कुछ तस्वीरें और वीडियो को शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu)

बिपाशा बसु को वीडियो में देखा जा सकता है कि अपने पति करण संग वो वैष्णो देवी के दर्शन के लिए जा रही हैं और काफी खुश हैं। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है: ‘सौभाग्यशाली।’ एक्ट्रेस ने साथ ही #vaishnodevi #blessed #grateful #traveladdict and #handinhand जैसे हैशटैग का भी प्रयोग किया है।  बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने हाल ही में एक  यात्रा के लिए  और अभिनेत्री ने अपने ‘

इस जोड़े ने जम्मू के प्रतिष्ठित वैष्णो देवी मंदिर में पूजा-अर्चना की। अपने आउटिंग की एक झलक साझा करते हुए, बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, “जय माता दी! जादुई दर्शन। #vaishnodevishrineboard और #jammupolice को उनके द्वारा किए गए सभी अद्भुत कार्यों के लिए धन्यवाद 🙏 #वैष्णोदेवी #जयमातादि #धन्य #कृतज्ञ।”

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बी-टाउन के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। कई फिल्मों में फ्रेम साझा करने के बाद, युगल ने 2016 में शादी के बंधन में बंध गए। बिपाशा के अक्सर गर्भवती होने का अनुमान लगाया जाता है, उसी पर स्पष्ट करते हुए केएसजी ने ईटाइम्स को बताया था, “हम बहुत मुखर हैं और हम अपने प्यार को इतने खुले और गर्व से साझा करते हैं कि जब भी वहाँ नन्हा बंदर इधर-उधर भाग रहा है, सबको पता होगा! यह स्वाभाविक प्रगति है कि लोग प्यार में पड़ जाते हैं, शादी कर लेते हैं और फिर कुछ वर्षों के बाद उन्हें एक बच्चा होता है। और अगर आपका बच्चा नहीं है तो लोग अनुमान लगाने लगते हैं कि आपको बच्चा होना ही चाहिए। जब भी हमारा होगा, हम सबको बता देंगे, तब तक आप कयास लगाते रह सकते हैं।”

एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज ‘डेंजरस’ बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की आखिरी प्रोफेशनल आउटिंग थी। एक अन्य पेशेवर उद्यम के लिए बिपाशा के साथ फिर से जुड़ने के बारे में पूछे जाने पर, केएसजी ने कहा था, “मैं हर समय उसके साथ काम करना पसंद करूंगा लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह मेरे साथ काम करना चाहती है। वह मुझे हर चीज में प्यार करती है और मुझे हर दिन और हर रात देखती है। इसलिए मुझे लगता है कि काम करते समय वह मुझे अपने सिर पर नहीं बैठाना चाहेगी, इसलिए मुझे लगता है कि ऐसा क्यों है। हर उस व्यक्ति के प्रति हमारी जिम्मेदारी है जो हमसे प्यार करता है और हम अपनी तरफ से पूरी कोशिश करते हैं। मुझे नहीं लगता कि वह मेरे साथ दोबारा काम करना चाहेंगी! अगर मैं 24/7 के लिए अपने साथ रह रहा होता तो शायद मैं भी ब्रेक लेना चाहता।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...