1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. उर्वशी रौतेला ने भरतनाट्यम करते हुए जीता सबका दिल, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें

उर्वशी रौतेला ने भरतनाट्यम करते हुए जीता सबका दिल, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड की हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने लोगों के दिलों में अपना एक नया मुकाम बना लिया है। उर्वशी एक एक्ट्रेस होने के साथ ही फेमस मॉडल भी हैं। उर्वशी कई बड़े-बड़े ब्रांड्स के साथ काम कर चुकी हैं और कर रही हैं. एक्ट्रेस को अपनी मॉडलिंग के दिनों से ही कई बड़े अवार्ड्स मिल चुके थे।

उर्वशी का जन्म 25 फरवरी 1994 को हरिद्वार में हुआ था। एक्ट्रेस के पिता का नाम मनवीर सिंह हैं जो कि एक बिजनेसमैन हैं। उनकी मॉम का नाम मीरा सिंह है और वे भी पेशे से एक बिज़नसवुमन हैं। उर्वशी के भाई का नाम यश रौतेला है। एक्ट्रेस की शुरूआती पढ़ाई डीएवी स्कूल, कोट्डवार से हुई है जबकि इसके आगे कॉलेज इए लिए उर्वशी ने गार्गी कॉलेज का रुख किया।

उर्वशी को शुरू से ही मॉडलिंग का शौक था, अपने इस शौक के चलते ही उन्होंने 15 साल की उम्र में ही मॉडलिंग की दुनिया में अपने कदम बढ़ा दिए थे। एक्ट्रेस को साल 2009 में ‘मिस टीन इंडिया’ का खिताब मिला था। जिसके दो साल बाद यानि 2011 में एक्ट्रेस को इंडियन प्रिंसेस 2011 का खिताब दिया गया। यही नहीं इस साल के दौरान ही उर्वशी को ‘मिस टूरिज्म क्वीन ऑफ़ द ईयर 2011’ का ख़िताब भी मिला था।

अवार्ड्स की यह लिस्ट यहीं नहीं रूकती। जी हाँ, एक्ट्रेस को साल 2012 में ‘आई एम शी-मिस यूनिवर्स इंडिया 2012’ का ख़िताब मिला था। इसके बाद साल 2015 में उर्वशी ने ‘मिस दिवा 2015’  का खिताब जीता। इस अवार्ड के साथ ही उर्वशी को ‘मिस ब्यूटीफुल स्माइल’ का अवार्ड भी मिला। साल 2015 के दौरान ही उन्होंने ‘मिस यूनिवर्स 2015’  में एक प्रतिनिधि के तौर पर भाग लिया।

 

वही, एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हमेशा अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस भले ही फिल्मों में कम ही नजर आती हैं, लेकिन उर्वशी रौतेला की गिनती दुनिया की टॉप मॉडल्स में होती है। इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसें देखकर फैन्स तारीफ करने के लिए खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। एक्ट्रेस की जैसी ही तस्वीर सोशल मीडिया पर आती उनकी तस्वीर वायरल हो जाती है फैंस उनकी तस्वीर पर जमकर कमेंट भी करते है।

हर साल की तरह इस साल भी मुंबई में रविवार की शाम मुंबई पुलिस के लिए सांस्कृतिक प्रोग्राम का आयोजन कराया गया था। जिसमे बॉलीवुड के सितारों ने अपनी-अपनी परफॉर्मेंस दी। वहीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भरतनाट्यम कर वहां बैठे लोगों के अलावा फैन्स का भी दिल जीत लिया। उर्वशी ने भरतनाट्यम का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।

उर्वशी रौतेला एक ट्रेंड भरतनाट्यम क्लासिकल डांसर हैं। इस वीडियो पर फैन्स उर्वशी रौतेला को देख तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। एक्ट्रेस का डांस वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वहीं उर्वशी रौतेला जल्द ही वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में नजर आएंगी।