1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. एक धागे पर टिकी उर्फी जावेद की ड्रेस, फिर उड़ा मज़ाक…

एक धागे पर टिकी उर्फी जावेद की ड्रेस, फिर उड़ा मज़ाक…

बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. फैंस उनके लुक्स को बहुत पसंद करते हैं तो कई बार उन्हें जमकर ट्रोल किया जाता है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी

नई दिल्ली:  बिग बॉस ओटीटी’ फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. फैंस उनके लुक्स को बहुत पसंद करते हैं तो कई बार उन्हें जमकर ट्रोल किया जाता है। लेकिन एक बार फिर उर्फी अपनी बोल्ड ड्रेस से चर्चा में है, जिसमें अपनी तस्वीरें पोस्ट की है। जिसे लेकर उनका मजाक भी उड़ाया जा रहा है।

फोटोज में देखा जा सकता है कि उर्फी (Urfi Javed) की ड्रेस सिर्फ एक धागे पर टिकी हुई हैं। वो फोटोज क्लिक करवाने के लिए पोज देती नजर आ रही हैं, और उनके इस अंदाज को बहुत पसंद किया जा रहा है। लेकिन कुछ लोगों को उनकी ड्रेस पसंद नहीं आई और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने तो लिखा, आ गई वापस अपने अवतार में। दूसरे यूजर ने कमेंट किया, कितनी गंदी लग रही हो, और किसी ने लिखा, एक धागे पर कितना कॉन्फिडेंस है।

इस तरह यूजर्स उर्फी को अपने निशाने पर ले रहे हैं। हालांकि, उर्फी (Urfi Javed) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान साफ कर दिया है कि उन्हें ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

इससे पहले उर्फी (Urfi Javed) ने अपना एक वीडियो करते हुए ट्रोल्स को करारा जवाब दिया था। वीडियो में उर्फी (Urfi Javed) रेड टॉप के साथ डेनिम जींस पहने नजर आईं। उन्होंने टॉप के ऊपर जैकेट पहन रखी थीं। वह वीडियो में कहती हैं, ‘जो लोग मेरे कपड़ों को लेकर मुझे ट्रोल करते हैं, उनके लिए ये रहा मेरा जवाब।’ इसके बाद उर्फी  पीछे पलटती हैं तो उनकी जैकेट पर लिखा होता है, ‘माइंड योर ओन बिजनेस।’ उर्फी का ट्रोल्स को जवाब देने का यह अंदाज फैंस को बहुत पसंद आया।

बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed), पारस कलनावत के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी काफी चर्चा में रहीं। यह रिश्ता सिर्फ 9 महीने तक ही चल पाया था। एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी (Urfi Javed) ने पारस से ब्रेकअप के पीछे कारण बताया था। उन्होंने कहा, ‘पारस काफी पजेसिव थे. वह बार-बार मेरे नाम का टैटू बनवाकर मुझे इम्प्रेस करने की कोशिश करते थे. पारस के साथ रिश्ते में रहना एक भूल थी। मैं इस रिश्ते को शुरू होने के एक महीने बाद ही खत्म कर देना चाहती थी’।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...