1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. कैमरे के सामने ही उर्फी ने पार की बेशर्मी की सारी हदें, लांघी सारी सीमाएं; VIDEO देख फैंस के छुटे पसीने

कैमरे के सामने ही उर्फी ने पार की बेशर्मी की सारी हदें, लांघी सारी सीमाएं; VIDEO देख फैंस के छुटे पसीने

Urfi crossed all limits of shamelessness in front of the camera; उर्फी जावेद ने लांघि सारी सीमाएं। कैमरे के सामने ही पहनने लगी ड्रेस। वीडियो देख फैंस के छुटे पसीने।

By Amit ranjan 
Updated Date

मुंबई: अक्सर अपने हॉट फोटोज और ड्रेस को लेकर सुर्खियों में रहने वाली टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद एक बार फिर सुर्खियों में है। लेकिन इस बार सुर्खियों में वो अपने किसी फोटोज को लेकर नहीं बल्कि एक वीडियो को लेकर है। जिसमें वो बेशर्मी की सारी सीमाएं लांघती नजर आती है। जिस वीडियो को देख फैंस के पसीने छुट जा रहे है।

आपको बता दें कि इस वीडियो में एक्ट्रेस येलो कलर की आउटफिट पहनी नजर आ रही है। जिसे वो कैमरा ऑन होने के दौरान ही पहनती नजर आती है। पहले वो अपने टॉप के रिबन को अपने शोल्डर पर करती है। फिर अपने समीज को ऊपर की ओर खिंसकाकर उसे सहीं करती है। वहीं इस दौरान वो अपने कानों की बालों को भी शो-ऑफ करती है। इस वीडियो के कैप्शन में उर्फी ने खुद अपने लुक को नागिन से कम्पेयर किया है। जिसे देखकर लग रहा है कि हो सकता है वो आने वाले समय में नागिन के रूप में नजर आएं।

उर्फी का वीडियो

एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल नागिन 6 का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभी सस्पेंस बाकी है कि शो में नागिन के रोल में उन्होंने किस-किस को चुना है। इस बीच उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें वह सीक्वेंस, स्टोन्स वाले आउटफिट्स पहने हैं। उर्फी ने कैप्शन में लिखा है। आखिरी तक वीडियो देखें और पूरा लुक देखें। इस लुक से मुझे नागिन जैसा फील हो रहा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urfi (@urf7i)

बिग बॉस से हुईं पॉपुलर

उर्फी जावेद (Urfi Javed) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी जगह बना रही हैं। रीसेंटली उन्हें बिग बॉस ओटीटी से पॉपुलैरिटी मिली। उन्हें अक्सर उनके आउटफिट्स के लिए भी ट्रोल किया जाता है। हालांकि वह ट्रोल्स को जरा भी भाव नहीं देतीं। ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि एक बार ट्रोल ने लिखा था कि वह उन्हें कपड़े खरीदने के लिए पैसे दे देगा। उर्फी ने उसको सच में अपना अकाउंट डिटेल दे दिया था। उर्फी ने बताया था कि उसने आज तक पैसे नहीं भेजे। ये वाकया गणेश चतुर्थी का है। इस मौके पर मुस्लिम होकर गणपति रखने पर भी उन्हें ट्रोल किया गया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...