1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. अंडरवर्ल्ड डॉन इस एक्ट्रेस के हुए दीवाने, एक्ट्रेस के साथ रात बिताने की जताई इच्छा !

अंडरवर्ल्ड डॉन इस एक्ट्रेस के हुए दीवाने, एक्ट्रेस के साथ रात बिताने की जताई इच्छा !

जैस्मिन के पास रोजाना अंडरवर्ल्ड से फोन आने लगे। इसके साथ ही ऐसा भी कहा जाता है कि जैस्मिन अंडरवर्ल्ड से इस हद तक परेशान हो गईं थीं कि उन्होंने हमेशा के लिए भारत छोड़ दिया और गुमनाम हो गईं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: वो एक्ट्रेस बला की खूबसूरत थी, लोग उनके दिवाने थे। ये ऐसी एक्ट्रेस रही जिनकी फिल्मों से ज्यादा खूबसूरती की चर्चा थी। लोग इस एक्ट्रेस को बहुत पंसद करने लगे। लेकिन समय के साथ इन्होंने ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कह दिया। आज गुमनाम सितारे में हम बात करेंगे वीराना फिल्म की खूबसूरत एक्ट्रेस जैस्मिन की। क्या आप जानते हैं जैस्मिन अब कहां हैं और क्या करती हैं?

‘वीराना’ की कहानी से ज्यादा इसकी चुड़ैल जैस्मिन की चर्चा रही। ज्यादातर लोगों ने सिर्फ उनकी खूबसूरती को निहारने के लिए ही यह फिल्म देखी।

लंबे समय से जैस्मिन को किसी ने नहीं देखा। लोग अक्सर सोशल मीडिया पर इन्हें ढूंढने की कोशिश करते हैं। हर शख्स जानना चाहता है कि अचानक वह कहां चली गईं। उनके इस तरह से गायब होने से जहां एक ओर सभी हैरान हैं, वहीं इसकी कई तरह की वजहें भी सामने आई हैं।  यहां तक की फिल्म इंडस्ट्री में भी किसी को पुख्ता तौर पर इस बात की खबर नहीं है कि जैस्मिन कहां हैं।

वही, फिल्म में जैस्मिन इकलौती ऐसी चुड़ैल थी, लोग जिससे डरे कम लेकिन खूबसूरती का कायल जरूर हुए। ‘वीराना’ के बाद जैस्मिन ने कई और हॉरर फिल्मों में काम किया जिनमें ‘बंद दरवाजा’, ‘डाक बंगला’ और ‘पुरानी हवेली’ जैसी फिल्में शामिल हैं। लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा हुई वीराना की। ये फिल्म 1988 में रिलीज हुई थी।

फिल्म वीराना के बाद बॉलीवुड भी जैस्मिन से वीराना हो गया। इस फिल्म के पहले भी उनकी दो ही फिल्में आई थीं। कहा जाता है कि अंडरवर्ल्ड डॉन जैस्मिन की खूबसूरती पर फिदा हो गया था। जैस्मिन के पास रोजाना अंडरवर्ल्ड से फोन आने लगे। इसके साथ ही ऐसा भी कहा जाता है कि जैस्मिन अंडरवर्ल्ड से इस हद तक परेशान हो गईं थीं कि उन्होंने हमेशा के लिए भारत छोड़ दिया और गुमनाम हो गईं।

यह भी कहा जाता है कि जैस्मिन अब इस दुनिया में ही नहीं हैं। इसके अलावा कहते हैं कि वह इस समय जॉर्डन में रह रही हैं और उन्होंने वहीं पर ही किसी से शादी कर ली है। बता दें कि ‘वीराना’ से पहले जैस्मिन को 1978 में रिलीज हुई फिल्म ‘सरकारी मेहमान’ और 1984 में ‘डाइवोर्स’ में भी देखा जा चुका है। हालांकि, उन्हें पहचान ‘वीराना’ से ही मिली। बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस कहा है इस बात कोई खास जानकारी नहीं है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...