1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. त्रिशाला को है परफेक्ट मैन की तलाश, शादी को लेकर ये कही बात, पढ़ें

त्रिशाला को है परफेक्ट मैन की तलाश, शादी को लेकर ये कही बात, पढ़ें

त्रिशाला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन रखा। इस दौरान त्रिशाला से फैंस ने करियर, पेरेंट्स और पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवाल किए और उन्होंने भी हर सवाल का काफी मजेदार जवाब दिया।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने इंस्टाग्राम पर एक और ‘आस्क मी एनीथिंग’ सत्र की मेजबानी की, जहां उन्होंने बॉलीवुड के प्रशंसकों के सवालों के जवाब दिए, शो व्यवसाय में उनके सुपरस्टार पिता की विरासत और उनकी शादी की योजना।

उनके एक प्रशंसक ने स्टार बेटी से उनकी शादी की योजना के बारे में पूछा। इसका जवाब देते हुए त्रिशाला ने कहा, ‘ओह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह. यह बहुत कठिन है लॉल। यह इतना कठिन है। आप में से जो 2021 में अविवाहित हैं, आप जानते हैं कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं। और जिनकी शादी को 5+ साल हो चुके हैं, आपको बिल्कुल पता नहीं है कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं।’

फैंस के हर सवाल का दिया जवाब

दरअसल, त्रिशाला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन रखा। इस दौरान त्रिशाला से फैंस ने करियर, पेरेंट्स और पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवाल किए और उन्होंने भी हर सवाल का काफी मजेदार जवाब दिया।

एक यूजर ने त्रिशाला से पूछा, ‘क्या वह अब शादी करने का मन बना रही हैं?’ इस पर 33 साल की त्रिशाला ने बताया कि इस उम्र में डेटिंग डिजास्टर होता है। साथ ही त्रिशाला ने ये भी कहा, ‘मैं तब शादी करूंगी, जब मुझे एक परफेक्ट जेंटलमैन मिल जाएगा, जो मुझे सम्मान, प्यार और सराहना देगा, जो मैं डिजर्व करती हूं। हैप्पी वाइफ, हैप्पी लाइफ।’

संजय दत्त की बेटी अपनी पर्सनल लाइफ को सोशल मीडिया पर रखने में कतराती नहीं हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने बताया था कि बॉयफ्रेंड को खोने के बाद वह कैसे परिस्थितियों से डील कर रही हैं? उन्होंने कहा था, ‘मैं अभी भी इससे डील कर रही हूं। मैंने इसके लिए काफी मदद ली है और ले भी रही हूं। कोविड की वजह से मैंने जो भी सपोर्ट ग्रुप ज्वाइन किए थे वो वर्चुअल हो गए हैं। मैं अपने ग्रीफ थेरापिस्ट से हफ्ते में एक बार वर्चुअली मिलती हूं। इस वक्त मैं खुद की खोच कर रही हूं।’

त्रिशाला संजय दत्त की बेटी हैं ऐसे में लोग उम्मीद करते हैं कि वह भी बाकी स्टार किड की तरह बॉलीवुड में आएंगी। एक अन्य यूजर ने त्रिशाला से उनका बॉलीवुड में आने का प्लान पूछा। इस पर उन्होंने बेहद ही शानदार जवाब दिया। उन्होंने कहा, ‘मैं अपनी विरासत को पीछे छोड़कर अपने निर्माण में व्यस्त हूं।’ हालांकि, इससे पहले भी त्रिशाला कई बार बता चुकी हैं कि वह बॉलीवुड में नहीं आएंगी।

संजय दत्त के वर्क फ्रंट की बात करें तो, अभिनेता आखिरी बार फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आए थे। वहीं, अब संजय जल्द ही ‘पृथ्वीराज’, ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ और  ‘शमशेरा’ में नजर आएंगे।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...