1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. त्रिधा चौधरी ने इंस्टाग्राम पर हॉट तस्वीर की शेयर, फैंस का यूं आया कमेंट, देखें

त्रिधा चौधरी ने इंस्टाग्राम पर हॉट तस्वीर की शेयर, फैंस का यूं आया कमेंट, देखें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

त्रिधा चौधरी एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल है। त्रिधा मुख्य रूप से बंगाली और तेलगु फिल्मो में अभिनय करती है। त्रिधा ने कोलकाता टाइम्स फ्रेश फेस 2011 का खिताब भी अपने नाम किया है।  त्रिधा ने स्टार प्लस पर धारावाहिक दहलीज़ से छोटे पर्दे पर अभिनय की सुरुआत की। वह वेब सीरीज स्पॉटलाइट में भी नजर आ चुकी है। त्रिधा ने फ़िल्म जगत में 2013 में फ़िल्म मिशार रोहस्यो से कदम रखा।

त्रिधा चौधरी का जन्म 22 नवम्बर 1993 को हुआ। त्रिधा ने एम पी बिरला फाउंडेशन हायर सेकंडरी स्कूल से पढ़ाई की। तथा बाद में स्कोटिश चर्च कॉलेज से माइक्रोबायोलॉजी की डिग्री ली है।

वही, त्रिधा चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी हालिया बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है। फैंस ने उनकी तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे है। साथ ही इसमें उन्हें ऑरेंज कलर की मोनोकिनी पहन समुद्र किनारे पोज करते हुए देखा जा सकता है।

 

आश्रम वेब सीरीज में अपना जलवा बिखेर चुकी अभिनेत्री त्रिधा चौधरी ने सोशल मीडिया पर एक बोल्ड फोटो शेयर की है, ये तस्वीर उन्होंने पर पोस्ट की है। फोटो डालते ही कुछ ही पलो में कई सारे लाइक्स एंड कमेंट आ गए। त्रिधा ने अपनी इस फोटो में ऑरेंज कलर की मोनोकिनी पहनी हुई है। त्रिधा चौधरी अपने इस अंदाज से कहर ढाती नजर आ रही है।

त्रिधा चौधरी का स्लिम और टोंड फिगर भी फोटो में देखा जा सकता है। वह समुद्र किनारे बैठकर हॉट अंदाज में पोज दे रही है। त्रिधा चौधरी ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है बे वॉचl  त्रिधा चौधरी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। इसे एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं इस पर 680 से ज्यादा कमेंट किए जा चुके हैं।

कई लोगों ने इसपर दिल और आग की इमोजी शेयर की है। वहीं कई लोगों ने अमेजिंग, नाइस, ब्यूटीफुल, वेरी नाइस, फायर, फंटास्टिक लुक, बीच हॉटी जैसे कमेंट किए हैं।

त्रिधा चौधरी एक्ट्रेस हैं और वह कई शो में नजर आ चुकी हैl वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती है जोकि बड़ी तेजी से वायरल होती है।

त्रिधा चौधरी के इंस्टाग्राम पर 23 लाख फॉलोअर्स है। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत करती हैंl इसे लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित रहते हैंl त्रिधा चौधरी का अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है।

त्रिधा चौधरी ने इसके पहले भी अपना हॉट और ग्लैमरस लुक फैंस को दिखाया थाl इसमें वह बिकिनी पहन बोल्ड फोटोशूट कराती नजर आई थी।

त्रिधा चौधरी जल्द कई शो में नजर आनेवाली हैl वह अपनी भूमिकाओं के लिए कड़ी मेहनत करती हैl वह इन्हें लेकर काफी उत्साहित भी हैl उन्हें अलग-अलग अंदाज में फोटोशूट करवाना पसंद है।