1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. श्रद्धा कपूर का 34वां जन्मदिन आज, फैमली के साथ मालदीव में कर रही हैं मस्ती

श्रद्धा कपूर का 34वां जन्मदिन आज, फैमली के साथ मालदीव में कर रही हैं मस्ती

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: जन्मदिन मुबारक, श्रद्धा कपूर! अभिनेत्री वर्तमान में मालदीव में अपने चचेरे भाई प्रियांक शर्मा और शाज़ा मोरानी की शादी में यादें बनाने में व्यस्त हैं।

अभिनेता प्रियांक की शादी के उत्सव से श्रद्धा कपूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रही हैं। जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए, प्रियांक शर्मा, जो अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे हैं, और फिल्म निर्माता करीम मोरानी की बेटी शाज़ा मोरानी ने इस साल फरवरी में कोर्ट मैरिज की थी।

श्रद्धा और उनके भाई, अभिनेता सिद्धांत कपूर ने पिछले हफ्ते मालदीव के लिए उड़ान भरी। वायरल हुई तस्वीरों में से एक में, श्रद्धा को राहुल मिश्रा की अलमारियों से एक पेस्टल ब्लू लहंगा पहने हुए देखा जा सकता है, जबकि दूसरे में वह पेस्टल फ्लोरल ड्रेस में काफी सुंदर लग रही हैं।

श्रद्धा अपने चचेरे भाई की शादी में ‘बेस्ट मैन’ टीम में शामिल हुईं और इसके लिए उन्होंने पीले रंग के सस्पेंडर्स के साथ एक ऑफ-शोल्डर व्हाइट टॉप और ब्राउन ट्राउज़र पहना।

 प्रियांक शर्मा और शाज़ा मोरानी के विवाह उत्सव से श्रद्धा कपूर के ट्रेंडिंग वीडियो और तस्वीरें काम के लिहाज से श्रद्धा कपूर ने हाफ गर्लफ्रेंड, एबीसीडी 2, ओके जानू, स्ट्री जैसी कई फिल्मों में काम किया है। उन्हें आखिरी बार 2020 की एक्शन-थ्रिलर बाघी 3 में देखा गया था, जिसमें

उन्होंने टाइगर श्रॉफ और रितेश देशमुख के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था। अहमद खान द्वारा निर्देशित और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा निर्मित यह फिल्म पिछले साल 6 मार्च को स्क्रीन पर हिट हुई थी। श्रद्धा कपूर अगली बार रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म में दिखाई देंगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...