1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. TIME 100 Most Influential List: आयुष्‍मान खुराना का 100 मशहूर हस्तियों में आया नाम,दीपिका ने ऐसे किया रिएक्ट

TIME 100 Most Influential List: आयुष्‍मान खुराना का 100 मशहूर हस्तियों में आया नाम,दीपिका ने ऐसे किया रिएक्ट

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना  ने इस साल टाइम मैगजीन की 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में अपनी जगह बनाई है। एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी एक्टिंग में एक्सपेरिटमेंट करने के लिए जाने जाते हैं. फिल्म ‘बधाई हो’ या फिर ‘ड्रीम गर्ल’, उनकी फिल्में काफी रोमांचक होती हैं।

https://www.instagram.com/p/CFdj1oojZqm/?utm_source=ig_embed

36 साल के आयुष्मान खुराना  की ‘बधाई हो’ और ‘अंधाधुंध’ जैसी फिल्मों को सूचीबद्ध किया गया है। इस लिस्ट में बोंग जून-हो, एक्टर माइकल बी जॉर्डन, फ्लेगबैग निर्माता फोबे वालर-ब्रिज और संगीतकार जेनिफर हडसन और सेलेना गोमेज़ शामिल हैं।

आयुष्मान खुराना के अलावा भारत की ओर से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम भी शामिल किया गया है। पीएम मोदी का नाम नेताओं की श्रेणी में शामिल किया गया है।

वहीं, आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है और एक इंफोबैनर शेयर किया है। आयुष्मान खुराना का नाम इस लिस्ट में शामिल किए जाने के बाद उनके फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं।

वहीं, टाइम मैगजीन में आयुष्मान खुराना के लिए दीपिका पादुकोण ने एक नोट लिखा है। दीपिका पादुकोण ने लिखा है, ‘मुझे आयुष्‍मान खुराना उनकी डेब्यू फिल्‍म ‘व‍िक्‍की डोनर’ से याद हैं। वैसे वे एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री से कई और माध्‍यमों से सालों से ही जुड़े हुए हैं,

लेकिन आप और हम आज उनकी जिस वजह से बात कर रहे हैं, वो है उनकी फिल्मों के माध्‍यम से बहुत ही शानदार किरदारों का प्रभाव। जहां अक्‍सर पुरुषों के किरदार ‘मर्दानगी’ की न‍िर्धारित सीमाओं में बंधे हैं, वहीं आयुष्‍मान ने इन सभी परंपराओं को तोड़ते हुए नए किरदार बनाए हैं।’

दीपिका पादुकोण ने आगे कहा, “भारत, जिसकी आबादी 1.3 बिलियन से अधिक है, केवल कुछ ही प्रतिशत लोग अपने सपनों को जीवित होते देख पाते हैं। और आयुष्मान खुराना उनमें से एक हैं. आप शायद सोच रहे हैं, कैसे? प्रतिभा और कड़ी मेहनत से। लेकिन अधिक महत्वपूर्ण, धैर्य, दृढ़ता और निडरता है. उन लोगों के लिए एक छोटी सी अंतर्दृष्टि जो सपने देखने की हिम्मत करते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...