1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. ‘हीरोपंती’ 3 में नये लुक में नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ, शेयर किया फोटो; फोटो देख फैंस हुए पागल

‘हीरोपंती’ 3 में नये लुक में नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ, शेयर किया फोटो; फोटो देख फैंस हुए पागल

अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपनी आगामी एक्शन फिल्म हीरोपंती 2 की रिलीज के लिए तैयार हैं जो अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली है। यह फिल्म 2014 के एक्शन ड्रामा का सीक्वल है जिसने बॉलीवुड में अभिनेता के करियर की शुरुआत की। अपने पहले प्रदर्शन के लिए प्रशंसा प्राप्त करने के बाद, अभिनेता अहमद खान द्वारा निर्देशित अगली कड़ी में उसी जादू को पुनर्जीवित करने के लिए तैयार है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मंबई: अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपनी आगामी एक्शन फिल्म हीरोपंती 2 की रिलीज के लिए तैयार हैं जो अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली है। यह फिल्म 2014 के एक्शन ड्रामा का सीक्वल है जिसने बॉलीवुड में अभिनेता के करियर की शुरुआत की। अपने पहले प्रदर्शन के लिए प्रशंसा प्राप्त करने के बाद, अभिनेता अहमद खान द्वारा निर्देशित अगली कड़ी में उसी जादू को पुनर्जीवित करने के लिए तैयार है।

31 वर्षीय अभिनेता अगले साल अपनी आगामी एक्शन हीरोपंती 2 की रिलीज के लिए नेटिज़न्स को प्रचारित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अपने इंस्टाग्राम पर लगभग 40 मिलियन फॉलोअर्स के साथ, अभिनेता फिल्म के सेट से रोमांचक तस्वीरों को छोड़ने के लिए मंच का उपयोग कर रहा है, जो फिल्म में अपने तीव्र और आकर्षक लुक की ओर इशारा करता है। अपनी सोशल मीडिया गैलरी में और अधिक जोड़ते हुए, उन्होंने सेट से मोनोक्रोम चित्रों की एक श्रृंखला को कैप्शन के साथ हटा दिया

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचाने के लिए काफी थीं क्योंकि प्रशंसकों और मशहूर हस्तियों ने तस्वीरों में टाइगर के आक्रामक लुक की तारीफ करना शुरू कर दिया था। उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ को तस्वीर के नीचे ‘स्टड मफिन’ टिप्पणी करने की जल्दी थी, जबकि मां आयशा श्रॉफ ने दिल के इमोजीस की एक स्ट्रिंग गिरा दी। अभिनेता रोहित बोस और सिद्धार्थ निगम ने भी अभिनेता की प्रशंसा की क्योंकि उन्होंने फिल्म से टाइगर के लुक की प्रशंसा की।

टाइगर श्रॉफ आगामी एक्शन में तारा सुतारिया के साथ अभिनय करेंगे। यह स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के बाद श्रॉफ और सुतारिया के बीच दूसरे सहयोग को चिह्नित करेगा। लंबे इंतजार के बाद, अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की आधिकारिक रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए कैप्शन के साथ लिखा, ”यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारी फिल्म # ईद 2022 पर आपके आस-पास के सिनेमाघरों में रिलीज होगी हीरोपंती 2! अगली ईद बिटेंगे आपके साथ

डार्क थीम वाले पोस्टर के लुक के अनुसार, श्रॉफ और सुतारिया हाई ऑक्टेन एक्शन में शामिल होने के लिए तैयार हैं, क्योंकि पूर्व को बंदूक की शूटिंग करते हुए देखा गया था, जबकि बाद में एक हाथ में बंदूक लिए हुए और कार को चलाने के लिए सुतारिया ने एक भयंकर रूप धारण किया। द्वितीय। हीरोपंती 2 के अलावा, अभिनेता बागी की चौथी किस्त में दिखाई देंगे, जिसमें श्रद्धा कपूर और अंकिता लोखंडे जैसे कलाकार भी थे। फ्रैंचाइज़ी की चौथी किस्त तैयार है और अगले साल रिलीज़ होने की उम्मीद है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...