1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. टाइगर श्रॉफ ने अपने ट्रेनर को मारी किक! ट्रेनर का हुआ ये हाल, देखें VIDEO

टाइगर श्रॉफ ने अपने ट्रेनर को मारी किक! ट्रेनर का हुआ ये हाल, देखें VIDEO

टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अगली एक्शन फिल्म 'गणपत' की तैयारी कर रहे हैं। स्टार ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपना एक वीडियो शेयर किया।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अगली एक्शन फिल्म ‘गणपत’ की तैयारी कर रहे हैं। स्टार ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपना एक वीडियो शेयर किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)


दरअसल टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया हैं। जिसमें उन्हें अपने ट्रेनर के साथ फिल्म ‘गणपत’ के लिए जिम में ट्रेनिंग करते देखा जा सकता है। एक्टर अपने ट्रेनर की ओर दौड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। जो कि एक सेफ गार्ड के साथ पैक होकर उनके सामने खड़े हैं।

इसी बीच टाइगर अपनी फ्लाइंग किक की प्रैक्टिस करते हुए उन्हें किक मारते हैं। हालांकि, उनका आखरी किक सही से नहीं लग पाता और वह उनके ट्रेनर को जाकर हिट करता है। यह देख टाइगर ने अपने ट्रेनर से माफी मांगते हुए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- “जब एक्शन रिहर्सल गलत हो जाए, मुझे माफ करना भाई @nadeemakhtarparkour88।”

वीडियो और रिहर्सल में टाइगर की किक देखकर दिशा पटानी काफी इम्प्रेस हुईं। उन्होंने अपना रिएक्शन देते हुए कमेंट सेक्शन में फायर इमोटिकॉन्स शेयर किए। देखते ही देखते कुछ ही देर में टाइगर का यह वीडियो उनके फैन क्लबों के बीच भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

टाइगर और उनके माता-पिता। उन्होंने कहा, ”हम चारों बहुत लंबे समय से हम चारों ही हैं। हम बहुत करीबी परिवार हैं। हमारा जुनून बस एक दूसरे पर रगड़ने लगता है। हम उस प्रेरणा को एक दूसरे से पाते हैं।

हम सभी का झुकाव हमेशा एक सक्रिय जीवन शैली की ओर रहा है। हमारे घर में रहना खुद को आगे बढ़ाने के लिए काफी प्रेरणा है। मैं अपने भाई को देख रहा हूं जो एक सनकी सुपरह्यूमन है। मेरी माँ और पिता पीछे की ओर बूढ़े हो रहे हैं। हम सब बस एक दूसरे के साथ बने रहने की कोशिश करते हैं। इसका हिस्सा बनना निश्चित रूप से एक स्वस्थ वातावरण है।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...