1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. ‘टाइगर 3’: शूटिंग के दौरान कोरोना संक्रमित हुए एक्टर इमरान हाशमी,कहा-कोरोना संक्रमित होने का अनुभव बहुत ही डरावना रहा

‘टाइगर 3’: शूटिंग के दौरान कोरोना संक्रमित हुए एक्टर इमरान हाशमी,कहा-कोरोना संक्रमित होने का अनुभव बहुत ही डरावना रहा

एक्टर  इमरान हाशमी, जिन्होंने हाल ही में आने वाली थ्रिलर टाइगर 3 का हिस्सा होने की अटकलों के बीच तुर्की के लिए उड़ान भरी थी, मिली जानकारी के चलते, एक्टर कोरोना संक्रमित है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मंबई:  एक्टर  इमरान हाशमी, जिन्होंने हाल ही में आने वाली थ्रिलर टाइगर 3 का हिस्सा होने की अटकलों के बीच तुर्की के लिए उड़ान भरी थी, मिली जानकारी के चलते, एक्टर कोरोना संक्रमित है। वही, हालांकि, अब तक उन्होंने खुद यह बात स्वीकार नहीं की थी कि वह इस फिल्म में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। हाल ही में इमरान ने कहा कि वह बीते महीने कोरोना से संक्रमित पाए गए थे।

इमरान ने कहा, “कोरोना संक्रमित होने का अनुभव बहुत ही डरावना रहा। बीते महीने ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रिया के विएना पहुंचते ही मैं कोरोना की चपेट में आ गया था। शायद सफर के दौरान ही मैं वायरस का शिकार हो गया। वहां पहुंचने के दो दिन बाद ही मुझे लक्षण दिखने लगे थे।”

इमरान ने अब इस खबर पर अपनी मुहर लगा दी है कि वह ‘टाइगर 3’ का हिस्सा हैं।कुछ ही दिन पहले उन्होंने कहा था, “आपसे किसने कहा कि मैंने इस फिल्म की शूटिंग कर ली है? लोग खुद ऐसी बातें कर रहे हैं। मैं तो इस फिल्म का हिस्सा ही नहीं हूं।”उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि आखिर लोग इस तरह की बातें क्यों कर रहे हैं? मैंने कभी नहीं कहा कि मैं यह फिल्म कर रहा हूं।”

यह फिल्म पृथ्वीराज सुकुमारन की मलयालम हॉरर फिल्म एज्रा का हिंदी रीमेक है, जिसमें पृथ्वीराज सुकुमारन, प्रिया आनंद और टोविनो थॉमस ने अभिनय किया था। निर्माताओं ने पहले फिल्म का ट्रेलर साझा किया था, जिसमें एक नवविवाहित जोड़े को गर्भपात से जूझते हुए, एक नए घर में जाते हुए दिखाया गया है। इस बीच, अभिनेता ने कैटरीना कैफ-स्टारर टाइगर 3 का हिस्सा होने की हर अफवाह का खंडन किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...