1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. इस सिंगर ने सोशल मीडिया पर शेयर की अबतक की सबसे खतरनाक फोटो, जिसने भी देखा उड़ गए होश

इस सिंगर ने सोशल मीडिया पर शेयर की अबतक की सबसे खतरनाक फोटो, जिसने भी देखा उड़ गए होश

सिंगर मैडोना अपने शब्दों को गलत ठहराने के लिए नहीं जानी जाती है, सिंगर अपने फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है, इस बीच उसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक माना जा रहा है

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई:सिंगर मैडोना अपने शब्दों को गलत ठहराने के लिए नहीं जानी जाती है, सिंगर अपने फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है, इस बीच उसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक माना जा रहा है

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madonna (@madonna)

गायिका ने अपने बिस्तर पर फोटोशूट कराया और उन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा कर दिया। जिसमें गायिका एक काले रंग के आधे कपड़ों में नजर आ रही है उसने अलग-अलग पोज़ दिए और साथ में कैप्शन में लिखा कि वह उन तस्वीरों को दोबारा पोस्ट कर रही थी कि “इंस्टाग्राम ने बिना किसी चेतावनी या सूचना के पोस्ट को हटा दिया”।

सिंगर ने कहा “जैसे कि यह एक महिला की शारीरिक रचना का एकमात्र हिस्सा है जिसे यौन किया जा सकता है। निप्पल जो बच्चे को पोषण देता है! क्या एक आदमी के निप्पल को कामुक के रूप में अनुभव नहीं किया जा सकता है ?? !! और एक महिला के बारे में क्या ** जिसे कहीं भी सेंसर नहीं किया गया है, ”उसने जारी रखा।

सिंगर मैडोना  ने बिना किसी ‘चेतावनी’ के अपने पोस्ट को हटाने के लिए इंस्टाग्राम को लताड़ लगाई है, गायिका ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर की गई कुछ तस्वीरों में अपने निप्पल को एक्पोज किया। 63 वर्षीय सिंगर ने फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर अपनी निराशा व्यक्त करते हुए गुस्से में तस्वीरों को फिर से शेयर किया और इंस्टाग्राम ने जो किया उसकी निंदा करते हुए एक लंबा ओपन नोट लिखा।

अमेरिकी सिंगर मैडोना (Madona) अपनी सिंगिंग से ज्यादा अपने लुक और खूबसूरती की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। 62 साल की मैडोना इस बार भी अपने किसी गाने की वजह से नहीं बल्कि सेल्फी के कारण चर्चा में हैं। दरअसल, इस सेल्फी में मैडोना अपने फ्लैट एब्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उनके पैरों में कप‍िंग के निशान भी दिख रहे हैं। मैडोना की इस फोटो को ध्यान से देखने पर उनकी थाइ के ऊपर कट जैसा मार्क भी दिख रहा है। बता दें कि 8 महीने पहले मैडोना कोरोना संक्रमित भी हो गई थीं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी थी।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...