1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. तो अब पता चला दिव्यांका त्रिपाठी क्यों नहीं बिकनी में शेयर करती है अपनी फोटोज, वजह जान चौंक जाएंगे आप…

तो अब पता चला दिव्यांका त्रिपाठी क्यों नहीं बिकनी में शेयर करती है अपनी फोटोज, वजह जान चौंक जाएंगे आप…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: आपने अक्सर टेलीविजन की संस्कारी बहुओं को सोशल मीडिया पर हॉट एंड बोल्ड अंदाज में देखा होगा। छोटे पर्दे पर संस्कारों की धरोहर पेश करने वाली इन एक्ट्रेसेज का आए दिन बिकनी लुक वायरल होता रहता है। जिसमें ये अदाकाराएं बेहद ग्लैमरस अवतार में फैंस का दिल जीत लेती है। लेकिन क्या आपने कभी नोटिस किया है कि छोटे पर्दे की सबसे चर्चित बहु दिव्यांका त्रिपाठी कभी बिकनी पहने सोशल मीडिया पर नजर नहीं आयी है।

हालांकि दिव्यांका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी फोटोड शेयर करती रहती है। लेकिन कभी भी दिव्यांका ने अपनी बोल्ड या बिकनी फोटो शेयर नहीं की है। जिसको लेकर अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि आखिर क्यों वह सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी फोटोज शेयर नहीं करती हैं।

दिव्यांका का कहना है कि वह इन सब मामले में काफी शर्मीली है, उनके अंदर इतना कॉन्फिडेंस नहीं है कि वह ऐसे बोल्ड आउटफिट्स पहने या उसमें फोटोज क्लिक करके सोशल मीडिया पर शेयर करें, दिव्यांका ने कहा कि, ‘बिकिनी में फोटोज शेयर नहीं करने की यही वजह है कि मैं बहुत शर्मीली हूं। मुझे स्विमसूट और बिकिनी पहनने में बहुत शर्म आती है और इसी वजह से मैंने कभी स्विमिंग नहीं सीखी। ऐसा नहीं होना चाहिए, लेकिन मैं क्या करूं मैं ऐसी ही हूं।’ इसी के साथ दिव्यांका ने आगे कहा, ‘मुझे ये सब करने से पहले अपने अंदर बहुत कॉन्फिडेंस चाहिए, जो खूबसूरत लड़कियां ऐसी फोटोज शेयर करती हैं उनमें बहुत कॉन्फिडेंस है।’

बता दें कि दिव्यांका अब तक क्राइम पेट्रोल शो को होस्ट कर रही थीं। महिलाओं पर होने वाले गुनाह के ऊपर बनाई गई क्राइम पेट्रोल की खास सीरीज में दिव्यांका त्रिपाठी को बतौर होस्ट काफी पसंद किया जा रहा था। लेकिन कुछ दिनों पहले ही दिव्यांका ने इस शो की शूटिंग खत्म कर ली है। दिव्यांका ने शो की शूटिंग खत्म होने पर सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया था।

स्ट्रगल टाइम में टार्चर झेल चुकी है दिव्यांका

कुछ दिनों पहले दिव्यांका ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए बताया था कि जब वह अपने करियर के शुरुआत में काम कर रही थीं तब उन्हें काफी टॉर्चर किया जाता था, लेकिन फिर भी उन्होंने कभी हार नहीं मानी। वह अपना काम करती रहीं और अपने लिए इस इंडस्ट्री में खास जगह बनाई। दिव्यांका ने कहा था, ‘हमें अपने सारे अनुभव, अच्छे हों या बुरे, उन्हें संजोह कर रखना चाहिए क्योंकि वो कुछ ऐसे पल होते हैं जो हमारी लाइफ को सुंदर बनाते हैं।’

बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी छोटे पर्दे की उन बहुओं में से है जिसे हर घर में बेहद पसंद किया जाता है। एक्ट्रेस की सादगी और उनकी एक्टिंग लोगों का दिल जीत लेती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...