1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. इंसान नहीं बल्कि जानवरों के साथ रहती है 28 साल की ये खूबसूरत हिरोइन, इंसानों को लेकर कही ये बड़ी बात…

इंसान नहीं बल्कि जानवरों के साथ रहती है 28 साल की ये खूबसूरत हिरोइन, इंसानों को लेकर कही ये बड़ी बात…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई-दिल्ली: सोशल मिडिया पर अक्सर अपनी खूबसूरती का जादूं चलाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा वैसे तो अपनी फिल्मों और अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटोज को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। लेकिन इस बार अदा के चर्चा में रहने का कारण उनकी कोई फिल्म या फोटोशूट नहीं बल्कि उनका एक स्टेटमेंट है। जिसमें उन्होंने ऐसी बात बोली है जिसको लेकर अदा शर्मा की चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है ।

दरअसल, अदा शर्मा का कहना है कि उन्हें इंसानों से ज्यादा जानवरों से घिरे रहना काफी पसंद है। बता दें कि एक इंटरव्यू में अदा शर्मा ने बताया कि वो हमेशा से ही इंसानों से ज्यादा जानवरों  के साथ कंर्फटेबल फील करती है। साथ ही उन्हें जंगलों में रहना पसंद है वो वहां घर जैसा महसूस करती है। अदा को पार्टी में जाना या अनजान लोगों से मिलना बिल्कुल पसंद नहीं है।

अदा की मानें तो जानवरों के साथ घुलना-मिलना ज्यादा आसान है। जानवर इंसानों से ज्यादा जिंदगी जीना जानते है।

बता दें कि अदा शर्मा का एनिमल लव किसी से छिपा नहीं है । अभी हाल ही में अदा ने एक घायल पंछी को रेस्क्यू कर उसे ट्विटर का नाम दिया था। दरअसल, एक्ट्रेस हैदराबाद में अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थीं ऐर इसी बीच एक पक्षी जंगल के पेड़ में से गिरकर चोटिल हो गया था। जिसे अदा ने तुरंत रेस्क्यू किया और उसकी जान बचायी थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में अभिनेत्री अनुप्रिया गोएनका के साथ शॉर्ट फिल्म ‘चूहा बिल्ली’ में नजर आईं। इसके साथा ही अदा शर्मा ने 5 नई तेलुगू फिल्मों को साइन करने की बात कही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...