1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. बॉलीवुड से कम नहीं इन भोजपुरी ऐक्ट्रेसस का जलवा, ये सितारों ने शादीशुदा होने के बाद भी किया अफेयर

बॉलीवुड से कम नहीं इन भोजपुरी ऐक्ट्रेसस का जलवा, ये सितारों ने शादीशुदा होने के बाद भी किया अफेयर

भोजपुरी सिनेमा में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो शादीशुदा एक्टर्स के प्यार में पड़ चुकी हैं। आम्रपाली दुबे ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत निरहुआ की फिल्म से की थी। इन दोनों ने लगभग 30 फिल्मों में साथ में काम किया। दोनों भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिट जोड़ियों में से एक है। आम्रपाली दुबे से लेकर अक्षरा सिंह तक कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो इस लिस्ट में शामिल हैं। तो चलिए देखते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन सी अभिनेत्रियां शामिल हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मंबई: बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे है जो अच्छे पति के तौर पर नजर आते है। वही हिन्दी हो या फिर भोजपुरी सिनेमा अक्सर सितारे अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। कई दफा तो एक्सट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर कई कलाकारों का तलाक भी हो चुका है। भोजपुरी सिनेमा भी इससे अछूती नहीं रही है। भोजपुरी सिनेमा में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो शादीशुदा एक्टर्स के प्यार में पड़ चुकी हैं।

प्यार में पड़ी इन अभिनेत्रियों में से किसी का रिश्ता सफल रहा तो किसी के रिश्ते का अंत बुरे मोड़ पर हुआ। आम्रपाली दुबे से लेकर अक्षरा सिंह तक कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो इस लिस्ट में शामिल हैं। तो चलिए देखते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन सी अभिनेत्रियां शामिल हैं।

आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत निरहुआ की फिल्म से की थी। इन दोनों ने लगभग 30 फिल्मों में साथ में काम किया। दोनों भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिट जोड़ियों में से एक है। इन दोनों की रील लाइफ की केमिस्ट्री असल जिंदगी में भी देखने को मिली। इन दोनों की केमिस्ट्री इतनी ओरिजनल है कि एक बार तो लोग उन्हें पति-पत्नी समझने लगे। इन दोनों के रिश्ते की खबरें अक्सर मीडिया में छाई रहती हैं।

 

निधि झा

निधि झा इन दिनों यश कुमार के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। दोनों सोशल मीडिया पर कई बार अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं। यशकुमार की शादी अभिनेत्री अंजना से हो चुकी हैं। हालांकि कई रिपोर्ट्स में ये कहा गया कि इन दोनों का आपस में तलाक हो चुका है।

अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह और पवन सिंह के अफेयर की चर्चा भी भोजपुरी सिनेमा में आम रही हैं। हालांकि इनके प्यार की शुरुआत जितनी अच्छी हुई उतना ही बुरा हुआ इन दोनों का ब्रेकअप। आज आलम ये है कि ये दोनों एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं।  दरअसल जब ये दोनों तब रिश्ते में थे जब पवन सिंह की पहली पत्नी का निधन हो गया था। हालांकि पवन सिंह ने दूसरी शादी अक्षरा से न करके ज्योति सिंह से की और इन दोनों के रिश्ते का अंत हो गया।

काजल राघवानी

भोजपुरी की सबसे हिट जोड़ियों खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी भी हैं। इन दोनों के रिश्ते की चर्चा बहुत हुईं। हाल ही में अभिनेत्री ने खेसारी लाल यादव पर धोखा देने का आरोप लगाया था और साथ ही सवाल किया था कि वो अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़कर उनसे शादी करेंगे। काजल राघवानी द्वारा पूछे गए इस सवाल के बाद ये दोनों कभी भी साथ नजर नहीं आए।

रवि किशन

रवि किशन को भोजपुरी सिनेमा का अमिताभ बच्चन कहा जाता है। लेकिन एक समय ऐसा था जब शादीशुदा होने के बावजूद भी रवि किशन नगमा पर अपना दिल हार बैठे थे। रवि किशन ने अपने प्यार की बात खुद कबूल की थी कि दोनों रिश्ते में थे। हालांकि बिग बॉस में जाने के बाद रवि किशन का उनसे ब्रेकअप हो गया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...