1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. थिएटर्स का वर्चस्व खतरे में, अब विद्या बालन की फिल्म भी ओटीटी प्लेटफार्म पर

थिएटर्स का वर्चस्व खतरे में, अब विद्या बालन की फिल्म भी ओटीटी प्लेटफार्म पर

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

जैसा की सबको पता है की कोरोना का संकट बड़ा है और सभी डॉक्टर्स भी यह कह चुके है की लोगो को अब कोरोना के साथ जीना सीखना होगा , जाहिर सी बात है लोग अब एक साथ नहीं बैठ सकते और ना ही भीड़ वाली जगह पर जा सकते है।

3 महीने से बॉलीवुड की बहुत नुकसान हो रहा है। आखिरी फिल्म अंग्रज़ी मीडियम आयी थी जो बुरी तरह फ्लॉप रही। कोरोना के डर से कोई देखने ही नहीं गया और उसके बाद लॉकडाउन हो गया।

अब धीरे धीरे ही सही ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर फिल्म रिलीज़ करने का आईडिया मेकर्स को पसंद आ रहा है। क्यूंकि लॉकडाउन खुल भी जाए तो इतना तय है की लोग फिल्म देखने बाहर तो नहीं जायेगे।

इस संकट को देखते हुए कल अमिताभ की अगली फिल्म को प्राइम वीडियो पर रिलीज़ करने का निर्णय किया गया था जिसके बाद हाल ही में विद्या बालन की अगली फिल्म शकुंतला देवी को भी अब अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर ही रिलीज़ किया जाएगा।

दरअसल जो फिल्मे बन चुकी है उन्हें रिलीज़ करना निर्माता की मज़बूरी है वरना लागत निकालना भी उनके लिए मुश्किल हो जाता है। कोरोना का संकट आये 3 महीने से भी अधिक का समय हो चुका है और अब इसका कोई हल निकलता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है।

 ‘गुलाबो सिताबो’ को अप्रैल में आना था लेकिन सब बंद पड़ा है और ऐसे में अब मेकर्स कोई रिस्क नहीं लेना चाहते है। हो सकता है विद्या की इस फिल्म के ओटीटी पर आने की घोषणा के साथ ही अब और फिल्मे भी लोगों को ऑनलाइन ही देखने को मिले।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...