1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. वामिका का चेहरा दिखाने पर मीडिया हाउस को जमकर सुनाई खरी, कही ये बात, पढ़ें

वामिका का चेहरा दिखाने पर मीडिया हाउस को जमकर सुनाई खरी, कही ये बात, पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है एक्ट्रेस अक्सर तस्वीर शेयर करते रही है। हाल ही में बेटी वामिका  की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करने वाले एक पब्लिकेशन पर नाराज हुई हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है एक्ट्रेस अक्सर तस्वीर शेयर करते रही है। हाल ही में बेटी वामिका  की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करने वाले एक पब्लिकेशन पर नाराज हुई हैं। वामिका की तस्वीर तब क्लिक की गई थी जब वह अपनी मां अनुष्का और पिता विराट कोहली के साथ मालदीव वेकेशन से लौटी थीं। अनुष्का और विराट दोनों ही अपनी बेटी वामिका की निजता को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहे हैं। दोनों ने अक्सर मीडिया से रिक्वेस्ट की है कि वो बेटी की तस्वीरें क्लिक ना करें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)


हालांकि एक पब्लिकेशन ने मंगलवार को तस्वीर साझा की थी, जिसे अब हटा दिया गया है। अनुष्का ने गुस्से में रिएक्शन देते हुए लिखा, ‘ऐसा लगता है कि टाइम्स ग्रुप जानता है कि बच्चों के लिए उनके माता-पिता से बेहतर क्या है क्योंकि वे बार-बार रिक्वेस्ट करने के बावजूद तस्वीरें क्लिक करना और पोस्ट करना बंद नहीं कर सकते हैं। बाकी मीडिया हाउस और पापराजी से कुछ सीखें।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

इंस्टाग्राम पर उन सभी पोस्ट को हाईड कर दिया गया है जिनमें अनुष्का शर्मा, विराट कोहली और वामिका कोहली के हैशटैग हैं। मैसेज में लिखा है, ‘अनुष्का शर्मा के टॉप पोस्ट अभी इसलिए हाईड हैं क्योंकि कमुनिटी ने रिपोर्ट की है कि इस तरह का कंटेंट इंस्टाग्राम की गाइडलाइन्स के अनुसार नहीं है।’ अनुष्का और विराट के फैंस को लगता है कि ये पोस्ट इसलिए छुपाए गए हैं क्योंकि उनमें वामिका का चेहरा था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

हाल ही में वामिका की कई पिक्स सोशल मीडिया पर लीक होने के बाद खूब वायरल हुई थीं। फोटोज तब क्लिक की गई थी जब अनुष्का और वामिका एक स्टेडियम में विराट के क्रिकेट मैच में शामिल हुए थे। उस दौरान भी अनुष्का और विराट ने सभी से वामिका की तस्वीरें शेयर न करने की गुजारिश की थी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...