1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. ‘गरीब थी, सिर्फ पैसा मायने रखता था, मगर गलती हो गई’ रिमी सेन का बॉलिवुड को लेकर छलका दर्द

‘गरीब थी, सिर्फ पैसा मायने रखता था, मगर गलती हो गई’ रिमी सेन का बॉलिवुड को लेकर छलका दर्द

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: काजल मिश्रा

मुंबई: फ़िल्मी दुनिया की चका-चौंध हर किसी को नही भाती है। कुछ लोग इस दुनिया का हिस्सा अपनी मर्ज़ी से बनते हैं। वहीं, कुछ लोग मजबूरी में इस दुनिया का हिस्सा बन जाते हैं। ऐसी ही एक कलाकारा हैं, जिन्होंने अपने आप को इस चमक-धमक वाली दुनिया से काफी सालों पहले ही दूर कर लिया है। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेत्री रिमी सेन की। रिमी सेन अपनी फिल्मों को लेकर बहुत ही कम चर्चा में रहीं हैं। लेकिन इनदिनों वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। उन्होंने हाल ही दिए गए अपने एक इंटरव्यू में अपनी करियर से जुड़े कई खुलासें किये हैं।

रिमी सेन ने अपने करियर में हंगामा, गोलमाल, धूम, फिर हेरा फेरी, जॉनी गद्दार जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि जब वे बहुत छोटी-सी थी, तब घर में आर्थिक तंगी के कारण उन्होंने काम करना शुरू कर दिया था। उन्होंने कहा, ”वे परिवार के लिए हमेशा से एक नोट छापने वाली मशीन रही हैं।

मैं छोटी उम्र से ही थी परिवार के लिए नोट छापने की मशीन- रिमी

रिमी ने इंटरव्यू में बताया कि वे सोच-समझकर इस लाईन में नहीं आई है। बल्कि उनके घर के हालातों ने उन्हें काम करने पर मजबूर किया था। उन्होंने कहा,”जब बच्चों के खेलने की उम्र होती है, तब मैं परिवार के लिए एक नोट छापने की मशीन थी।” मैंने अपनी लाइफ में बहुत संघर्ष किया है और खूब मेहनत करके खुद को इस मुकाम तक पहुंचाया है। जहां पर मैं अपनी जिंदगी आसानी से जी सकती हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rimi Sen (@subhamitra03)

कैमरे के पीछे काम करना पसंद है- रिमी

फिल्मों में वापसी को लेकर रिमी ने अपने इंटरव्यू में बताया कि वे 10 साल से इस काम से दूर हैं और उन्हें ये कहते हुए खुशी होगी कि उन्हें मेकअप लगाकर पैपराजी से फोटो खिंचवाने की जगह कैमरे के पीछे काम करना ज्यादा पसंद है। रिमी ने इंटरव्यू में बताया कि बुधिया सिंह- बॉर्न टू विन नाम की एक फिल्म भी बना चुकी हैं, जिसे राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था। फिलहाल, वे और भी कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। जब सब कुछ फाइनल हो जाएगा तो इसको लेकर वे जल्द ही घोषणा भी कर सकती हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...