1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. एक्ट्रेस टू पीस में हुस्न का जलवा बिखेरती आई नजर, फैंस तस्वीर देखकर हुए मदहोश,देखें

एक्ट्रेस टू पीस में हुस्न का जलवा बिखेरती आई नजर, फैंस तस्वीर देखकर हुए मदहोश,देखें

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला बेशक चुनिंदा एक्टिंग प्रोजेक्ट करती है। उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो जाती है। लेकिन सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस से वह सुर्खियां बटोरने में कामयाब हो जाती हैं। उर्वशी रौतेला का लेटेस्ट ग्लैमरस वीडियो इसी बात की मिसाल है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला बेशक चुनिंदा एक्टिंग प्रोजेक्ट करती है। उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो जाती है। लेकिन सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस से वह सुर्खियां बटोरने में कामयाब हो जाती हैं। उर्वशी रौतेला का लेटेस्ट ग्लैमरस वीडियो इसी बात की मिसाल है।

 

उर्वशी को अधिकतर मौकों पर विदेश में देखा जा सकता है। वह कभी शूट के लिए विदेश में होती हैं तो कभी किसी परफॉर्मेंस के लिए। अब उर्वशी रौतेला ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पूल किनारे रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वह स्वैग दिखा रही हैं, और फैन्स को उनका अंदाज पसंद भी आ रहा है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस ने एक्ट्रेस की लुक की जमकर तारीफ की है।

उर्वशी रौतेला ने इस ग्लैमरस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘दिल से जलपरी.’ इस तरह उनका यह जलपरी वाला अंदाज फैन्स के दिलों को जीत रहा है। फैन्स उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। कोई उन्हें गॉर्जियस बता रहा है तो उन्हें कोई बेहद खूबसूरत बता रहा है।

उर्वशी रौतेला को आने वाले दिनों में रणदीप हुड्डा के साथ वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में भी दिखने वाली हैं। एक्ट्रेस को गुरु रंधावा और मोहम्मद रमदान के साथ किए गए गाने ‘वर्साचे बेबी’ और ‘डूब गए’ के लिए बेहतरीन रिस्पांस मिला था। वहीं दो सौ करोड़ रुपये के बजट वाली तमिल फिल्म में भी उर्वशी रौतेला नजर आएंगी।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...