1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. स्वरा भास्कर को डबल वैक्सीन लेने के बाद हुआ कोरोना, कही ये बात, पढ़ें

स्वरा भास्कर को डबल वैक्सीन लेने के बाद हुआ कोरोना, कही ये बात, पढ़ें

कोरोना वायरस (Coronavirus) एक बार फिर से लोगों के लिए आफत बनकर आ रहा है। भारत में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं। क्या आम और क्या खास कोई इस कोरोना से बच नहीं पा रहा है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नोएडा:  कोरोना वायरस (Coronavirus) एक बार फिर से लोगों के लिए आफत बनकर आ रहा है। भारत में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं। क्या आम और क्या खास कोई इस कोरोना से बच नहीं पा रहा है।

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई लोग कोरोना के चपेट में आ रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) भी इस कहर से बच नहीं सकीं। उनकी कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव (Swara Bhaskar tested covid 19 positive) आई है। उन्होंने अपने कोविड 19 पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। स्वरा ने खुद को घर में आइसोलेट (Swara Bhaskar in isolation) कर लिया है और उम्मीद जताई है कि जल्द सब ठीक हो जाएगा।

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) सोशल मीडिया (Social media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। बुखार और अन्य लक्षण शरीर में आने के बाद उन्होंने अपना कोविड 19 टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने लिखा- ‘हैलो कोविड, बस अभी मेरा आरटी-पीसीआर टेस्ट रिजल्ट आया और टेस्ट पॉजिटिव है। खुद को आइसोलेशन में रख लिया है। बुखार, सिरदर्द और स्वाद की क्षमता खत्म होना जैसे लक्षण हैं। डबल वैक्सीन ली हुई है तो उम्मीद है जल्द ही सब ठीक हो जाएगा. परिवार और घर पर रहने के लिए बहुत आभारी हूं। सभी सुरक्षित रहे।’

स्वरा ने इस ट्वीट के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस ने बताया, ‘5 जनवरी 2022 से कोविड के लक्षण दिखने शुरू हुए। आरटी-पीसीआर टेस्ट ने इसकी पुष्टि की है। मैं और मेरा परिवार 5 जनवरी की शाम से आइसोलेशन में हैं… और मैं सभी जरूरी एहतियात बरत रही हूं। मैंने अपने कोविड होने के बारे में उन सभी को सूचित कर दिया है जिनसे मैं एक सप्ताह पहले मिली थी लेकिन अगर कोई मेरे कॉन्टैक्ट में आया है तो कृपया अपना टेस्ट करा लें. डबल मास्क पहनें और सभी सुरक्षित रहें। ‘

आपको बता दें कि पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1,16,390 केस सामने आए हैं. यह बुधवार की तुलना में 56.5% ज्यादा हैं। देश में अब तक कोरोना के 3,51,09,286 केस सामने आ चुके हैं। भारत में सबसे ज्यादा केस महाराष्ट्र में 36,265 मिले हैं. बंगाल में 15,421, दिल्ली में 15,097, तमिलनाडु में 6,983 केस, केरल में 4,649 केस सामने आए हैं. देश में कुल मिले केसों में 66.97% केस इन्हीं 5 राज्यों से मिले है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...