1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. सुशांत के वकील ने किया ट्वीट, कहा-एक्टर की गला घोंटकर कर हुई हत्या

सुशांत के वकील ने किया ट्वीट, कहा-एक्टर की गला घोंटकर कर हुई हत्या

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड में सुशांत सिह राजपूर का मामला तवे से भी ज्यादा गर्म होता दिख रहा है। अब इस मामले में सुशांत के वकील की प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में उनके परिवार के वकील विकास सिंह ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनको गला घोंटकर मारा गया है।

विकास सिंह के मुताबिक उन्होंने बहुत पहले एम्स के डॉक्टर को सुशांत सिंह राजपूत के शव की तस्वीर भेजी थी, उसको देखकर डॉक्टर ने कहा था कि 200 प्रतिशत ये हत्या का मामला है। विकास सिंह के नाम से बने ट्विटर अकाउंट पर ये ट्वीट किया गया है।

वकील विकास सिंह ने ट्वीट किया, “CBI द्वारा सुशांत मामले को आत्महत्या के लिए उकसाए जाने से बदलकर हत्या के मामले में बदलने में हो रही देरी अब फ्रस्ट्रेशन हो रही है।

वो डॉक्टर जो AIIMS की टीम का हिस्सा रहा है उसने मुझे बताया था कि जो तस्वीरें मैंने उसे भेजी वो बताती हैं कि ये 200 प्रतिशत गला घोंट कर मारे जाने का मामला है, सुसाइड नहीं।”

वही, एम्स के फॉरेंसिक चीफ सुधीर गुप्ता ने बातचीत के दौरान कहा-“जांच अभी चल रही है, जो वो कह रहे हैं वो ठीक नहीं है, हम सिर्फ गले पर खिंचने के निशान और क्राइम सीन को देखकर इस नतीजे पर नहीं पहुंच सकते हैं कि ये हत्या है या सुसाइड।

इसमें और जांच किए जाने की जरूरत है जो चल रही है और कोई नतीजा अब तक नहीं निकाला गया है।

मामले की जांच में अब तक एक्टर की मौत की वजह तो साफ नहीं हो सकी है लेकिन इस केस में ड्रग एंगल आने के बाद से लगातार गिरफ्तारियों का सिसिला जारी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...