1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. सनी लियोनी के एडल्ट फिल्म करने पर डेनियल क्यों बनाते थे उनके साथ पोर्न फिल्म, यहां जानें सनी लियोनी के पोर्न स्टार होने का राज

सनी लियोनी के एडल्ट फिल्म करने पर डेनियल क्यों बनाते थे उनके साथ पोर्न फिल्म, यहां जानें सनी लियोनी के पोर्न स्टार होने का राज

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली: ‘सनी लियोनी’ एक ऐसा नाम जो आज किसी पहचान का मोहताज नहीं है। अमेरिकन पोर्न इंडस्ट्री से लेकर इंडियन फिल्म इंड्स्ट्री तक का सफर सनी लियोनी का काफी चुनौतियों से भरा रहा था। लेकिन सनी लियोनी ने सारी चुनौतियों को स्वीकार कर हर जगह अपनी एक अलग पहचान बनायी। सनी लियोनी जिस भी फिल्ड में गयी वहां उनके जैसे आजतक कोई बन नहीं पाया। जानते है सनी लियोनी के उस सफर के बारे में जब सनी एक पोर्न स्टार थी।

वैसे इसमें कोई शक नहीं कि सनी लियोनी और उनके पति डेनियल के बीच काफी प्यार है। अक्सर दोनों को साथ में स्पॉट किये जाते है और सनी के मुंह से बार-बार डेनियल की तारीफ सुनने को मिलती रहती है। अपने एडल्ट फिल्मों के दौर के बारे में बताते हुए सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू में बताया कि डेनियल ने उन्हें काफी सपोर्ट किया है। इसके साथ ही सनी ने काफी खुलासे भी किये। सनी लियोनी ने कहा कि उनके साथ किसी और आदमी को सोता देख डेनियल को गुस्सा आता था। इसीलिए डेनियल ने खुद सनी लियोनी के साथ एडल्ट फिल्मों में काम करना शुरु कर दिया था और इसके बाद दोनों ने अपनी खुद की कंपनी भी खुरु कर दी थी।

सनी लियोनी और डेनियल की लव स्टोरी –

सनी लियोनी और डेनियल की मुलाकात डेनियल के बैंड मेट के माध्यम से वेगास के एक क्लब में हुई थी। पहली नजर में ही डेनियल, सनी को प्यार करने लगे थे। लेकिन सनी की तरफ से ऐसा कुछ नहीं था। इसी बीच किसी तरह से डेनियल ने सनी का नंबर और ईमेल आईडी ले लिया। नंबर होने के बाद भी डेनियल ने उन्हें ईमेल किया। इस तरह दोनों की बातों का सिलसिला शुरू हुआ।

बता दें कि सनी लियोनी और डेनियल ने साल 2011 में शादी रचाई थी। कपल के तीन प्यारे बच्चे भी हैं। उन्होंने निशा कौर वेबर को गोद लिया था और सरोगेसी के जरिए इनके जुड़वा बच्चे पैदा हुए हैं। वहीं बताते चलें कि सनी लियोनी अक्सर अपने बच्चों के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं।

सनी लियोनी ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के पांचवे सीजन में हिस्सा लिया था और यही से उन्हें  इंजस्ट्री पहचान मिली थी। इसी शो में सनी ने बताया था कि वह एक अमेरिकी अभिनेत्री है और एडल्ट फिल्मों में काम करती है। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में काम किया। एक्ट्रेस ने फिल्म ‘जिस्म 2’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। उसके बाद उन्होंने फिल्म ‘जैकपॉट’,’रागिनी एमएमएस 2′,’एक पहेली लीला’ और ‘वन नाइट स्टैंड’ जैसी फिल्मों में काम किया। इसके अलावा एक्ट्रेस ने कुछ एल्बम सॉन्ग में भी काम किया। सनी लियोनी आज बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...