1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. सुनील शेट्टी ने ‘बालाजी मीडिया’ के खिलाफ दी शिकायत, लगाए गंभीर आरोप

सुनील शेट्टी ने ‘बालाजी मीडिया’ के खिलाफ दी शिकायत, लगाए गंभीर आरोप

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: सुनील शेट्टी ने हाल ही में वर्सोवा पुलिस स्टेशन में बालाजी मीडिया फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड नामक एक प्रोडक्शन हाउस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। अभिनेता ने उक्त प्रोडक्शन हाउस पर अपनी फिल्म विनीता के पोस्टर पर चेहरा पाने के लिए वित्त हासिल करने का आरोप लगाया है। सुनील शेट्टी ने शिकायत दर्ज कराई जैसे ही उनके दोस्त ने उन्हें इस अधिनियम की सूचना दी। हालांकि पैसे के लिए अपनी लोकप्रियता का उपयोग करना अनुचित है, अभिनेता का कहना है कि वह इन धोखाधड़ी वाले जेलों को बंद करना चाहता है।

पोस्टर वायरल हो गया और फिल्म के प्रति उनका ‘जुड़ाव’ काफी प्रतिभा और पैसे का लालच दे गया। जबकि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, पुलिस पूरी तरह से मामले की जांच कर रही है और दोषियों की पकड़ पाने की उम्मीद कर रही है। सुनील शेट्टी को इस तथ्य के बारे में भी बताया गया था कि प्रोडक्शन हाउस को बालाजी मीडिया फिल्म्स कहा जाता है, यह जानते हुए भी कि एकता कपूर एक समान नाम के प्रोडक्शन हाउस की मालिक हैं। सुनील ने ठीक ही कहा कि पोस्टर पर एक सरसरी नज़र से ऐसा लग रहा है कि एकता कपूर विनीता नाम की एक फिल्म का निर्माण कर रही हैं, जिसमें वे अभिनीत हैं।

सुनील शेट्टी ने धोखाधड़ी को समाज के खतरनाक तत्वों के रूप में संबोधित किया और कहा कि किसी ने भी इस तरह की फिल्म में भूमिका के लिए उनसे संपर्क नहीं किया है, इसलिए इसमें अभिनय करने की बात दूर की कौड़ी है। अभिनेता ने स्पष्ट किया कि धोखेबाजों के दाईं ओर थे, जब उन्होंने कॉल करने और साफ आने का फैसला किया, तो उन्होंने अपनी टीमों की संख्या को अवरुद्ध नहीं किया। अभिनेता उम्मीद कर रहा है कि साइबर क्राइम सेल मामले में शामिल होगा और पुलिस ने उसे उसी पर भरोसा दिलाया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...