1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. सुहाना खान ने काली और बदसूरत कमेंट करने वाले को दिया मुहतोड़ जवाब,पढें

सुहाना खान ने काली और बदसूरत कमेंट करने वाले को दिया मुहतोड़ जवाब,पढें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान पॉप्युलर स्टार किड्स में से एक हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में सुहाना की फोटोज पर कुछ यूजर्स ने उनके कलर के लेकर भद्दे कमेंट्स किए। इस पर सुहाना ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

https://www.instagram.com/p/CFugYlIHC-7/?utm_source=ig_embed

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो के साथ कुछ कमेंट्स के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, जिसमें उन्हें काली और बदसूरत कहा गया।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘अभी बहुत कुछ चला रहा है और यह उन मुद्दों में से एक है, जिन्हें हमें ठीक करने की जरूरत है। यह सिर्फ मेरे बारे में नहीं है, यह हर युवा लड़की और लड़के के बारे में है जो बिना किसी कारण के हीन भावना के साथ बड़े हुए हैं।

https://www.instagram.com/p/CExGcdsHyGX/

मेरे लुक्स को लेकर कुछ इस तरह के कमेंट्स किए गए हैं। जब मैं 12 साल की थी तब मुझे बताया गया कि मैं अपनी स्किन के कारण बदसूरत हूं। ऐसा कहने वालों में बड़े पुरुष और महिलाए शामिल हैं।’

https://www.instagram.com/p/CEZyO2gnIQ9/

‘हम सभी भारतीय मूल रूप से ब्राउन कलर के ही होते हैं। हां, हम अलग-अलग शेड्स से आते हैं, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपने मेलनिन से खुद को अलग करने की कितनी कोशिश की, लेकिन आप ऐसे नहीं सकते। अपने ही लोगों से नफरत करने से पता चलता है कि आप खुद को लेकर कितने असुरक्षित हैं।’

https://www.instagram.com/p/CALEzYknceB/

सुहाना ने पोस्ट के आखिर में लिखा कि मैं माफी चाहती हूं अगर सोशल मीडिया, इंडियन मैचमेकिंग और आपके परिवार ने आपको यह यकीन दिलाया हो कि अगर आप 5’7 के नहीं हैं या फिर आपका कलर फेयर नहीं हैं तो आप सुंदर नहीं हैं।

https://www.instagram.com/p/Bzm86KXA5S5/

उम्मीद करती हूं कि यह आपकी मदद करेगा कि मैं 5’3 इंच की हूं। मेरा कलर ब्राउन है और इसे लेकर बेहद खुश हूं। आपको भी खुश रहना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...